रेप केस में 15 साल से फरार 5000 रुपए इनामी आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

रेप केस में 15 साल से फरार 5000 रुपए इनामी आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

कोटा 7 जून। रेप केस में 15 साल से फरार चल रहे 5000 रुपए इनामी आरोपी कन्हैया लाल मेघवाल पुत्र शिवलाल निवासी गांव कचनारा थाना नारायण गढ़ जिला मध्य प्रदेश को जिले की थाना रामगंजमंडी पुलिस ने उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है।
रूरल एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि 12 जून 2007 को 15 वर्षीय बालिका के पिता ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें बताया कि 16 मई को दिन में रठांजना जिला चित्तौड़गढ़ निवासी राकेश उर्फ राधे श्याम मेघवाल उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया और गांव ले जाकर बलात्कार किया। आज उसकी बेटी किसी तरह उसके पास पहुंची और सारी बात अपनी मां को बताई। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया। अनुसंधान के दौरान एक आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। कन्हैया लाल घटना के बाद से पुलिस पकड़ से दूर था।
पुलिस टीम द्वारा कई बार कन्हैया लाल को पकड़ने के लिए उसके गांव में दबिश दी। परंतु हर बार आरोपी पुलिस की भनक पाते ही गांव से फरार हो जाता। वांछित बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे राज्यस्तरीय अभियान में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत व सौरभ तिवारी के सुपर विजन एवं सहायक पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक व थानाधिकारी मनोज कुमार के नेतृत्व में थाना रामगंज मंडी से विशेष टीमों का गठन किया गया।
गठित टीम द्वारा पुख्ता सूचना के आधार पर मजबूत रणनीति तैयार कर साइबर सेल के सहयोग से इनामी अपराधी कन्हैयालाल को उसके गांव कचनारा से गिरफ्तार कर लिया गया।
  • Powered by / Sponsored by :