कांग्रेस नेता शांति धारीवाल और प्रहलाद गुंजल के बीच हुई तीखी बहस, गुंजल बोले आप जैसे सीनियर नेता को ऐसी बात शोभा नहीं देती . . .

कांग्रेस नेता शांति धारीवाल और प्रहलाद गुंजल के बीच हुई तीखी बहस, गुंजल बोले आप जैसे सीनियर नेता को ऐसी बात शोभा नहीं देती . . .

लोकसभा चुनाव के बीच कोटा से बड़ी खबर है कि कोटा में कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की मीटिंग में मंच पर बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए प्रहलाद गुंजल और शांति धारीवाल की बीच मदभेद देखने को मिला। शांति धारीवाल ने प्रहलाद गुंजल से पुराने आरोपों पर स्पष्टीकरण मांगा। इस दौरान दोनों नेताओं के समर्थक एक-दुसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।
शांति धारीवाल ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि प्रहलाद गुंजल बीजेपी छोड़कर अब कांग्रेस में आ गए हैं तो उन्हें इस बात को स्वीकार करना चाहिए कि उन्होंने शांति धारीवाल पर चम्बल रिवर फ्रंट, मेरे मकान सहित अन्य भ्रष्टाचार के जो भी आरोप लगाए थे वह गलत है। उन्होंने प्रहलाद गुंजल को सेक्युलर बनने के लिए बोला। जिसके बाद दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हुई।
कांग्रेस नेता शांति धारीवाल ने कहा कि प्रहलाद जी आप कांग्रेस में आ गए हैं तो आपको कांग्रेस की विचारधारा को भी अपनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब तक आप सांप्रदायिक ताकतों के साथ थे, अब आपको सेक्युलर बनना पड़ेगा। क्योंकि कांग्रेस में सेक्युलर विचारधारा होती है, हिंदू मुस्लिम की विचारधारा नहीं होती। प्रहलाद गुंजल ने कहा कि आप जैसे सीनियर नेता को ऐसी बात शोभा नहीं देती। धारीवाल ने कहा कि जो मुझे कहना हैं, मैं तो कहूंगा, इसके बाद गुंजल मंच छोड़कर चले गए।
इस दौरान गुंजल ने कहा कि आप सब लोगों के सम्मान का पूरा ख्याल रखूंगा और किसी का विश्वास नहीं टूटने दूंगा। लेकिन जब दोनों नेताओं के बीच मंच पर इस तरह का वातार्लाप हुआ तो
दोनों गुट के नेताओं के समर्थक एक-दुसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

मिडिया ने जब शंतिधारीवल से सवाल किया कि आपके गिले शिकवे दूर नही हुए, मिलन अधूरा हैं? इस बात धारीवाल ने कहा कि आपको जो सही लगे मान लो, मुझे कोई दिक्कत नही हैं, मीटिंग में चुनाव को लेकर चर्चा होनी थी। लेकिन, अपनी-अपनी बात हुई थी। उन्होंने अपनी बात कही और मैंने अपनी बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं से यही कहा कि जो कांग्रेस का उम्मीदवार हैं, उसे जिताना हैं, हर सूरत में जिताना हैं।

बतादें कि प्रहलाद गुंजल 40 साल से भाजपा के साथ काम कर रहे थे। गुंजल कोटा उत्तर से विधायक भी रह चुके हैं। उन्होंने पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक शांति धारीवाल को चुनाव में हराया था। हाल ही में प्रहलाद गुंजल बीजेपी छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं। जिसके बाद पार्टी ने उन्हें कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव का टिकट दे दिया। अब उनका मुकबला बीजेपी प्रत्याशी ओमबिरला से होगा।
  • Powered by / Sponsored by :