पुलिस के ढाई सौ अधिकारियों एवं जवानों ने दी दबिश : 25 हजार का इनामी, हिस्ट्रीशीटर, राउडी शीटर सहित 106 गिरफ्तार

पुलिस के ढाई सौ अधिकारियों एवं जवानों ने दी दबिश : 25 हजार का इनामी, हिस्ट्रीशीटर, राउडी शीटर सहित 106 गिरफ्तार

कोटा 24 दिसम्बर। शहर पुलिस ने रविवार को जिले में वांछित अपराधियों की धर पकड़ के लिए सुबह 5:00 बजे से 10:00 बजे तक एक दिवसीय विशेष अभियान चला वांछित अपराधियों के घरों एवं संभावित स्थानों पर दबिश देकर कुल 106 वांछित एवं सक्रिय अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
एसपी शरद चौधरी ने बताया कि इस अभियान के लिए उनके सुपरविजन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय के पर्यवेक्षण तथा जिले के सभी सीओ और एसएचओ के नेतृत्व में कुल 242 पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों की 58 टीमों का गठन कर दबिश दी गई। जिसमें 73 वांछित अपराधी और 33 सक्रिय अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।
एसपी चौधरी ने बताया कि इस अभियान में थाना जवाहर नगर में हत्या के प्रकरण में 25 हजार के वांछित इनामी, लंबे समय से फरार दो स्थाई वारंटी, 24 गिरफ्तारी वारंटो में वांछित अपराधियों, कोतवाली थाने के दो सक्रिय हिस्ट्रीशीटर, थाना बोरखेड़ा के एक राउडी शीट अपराधी, थाना नान्ता के एक वसूली वारंट में वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया गया।
इसी प्रकार 33 असामाजिक तत्वों के विरुद्ध 151 सीआरपीसी के तहत निरोधात्मक कार्रवाई की गई। हत्या के प्रयास, धोखाधड़ी, आर्म्स एक्ट, आबकारी अधिनियम, महिलाओं से छेड़छाड़, एनडीपीएस एक्ट, उद्यापन, मारपीट आदि में वांछित 42 अपराधियों को मुकदमों में गिरफ्तार किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :