जानलेवा हमले के मामले में 3 साल से फरार ₹25000 का इनामी आरोपी गिरफ्तार

जानलेवा हमले के मामले में 3 साल से फरार ₹25000 का इनामी आरोपी गिरफ्तार

कोटा 20 अगस्त। थाना अनंतपुरा इलाके में तीन साल पहले बिजनेसमैन और उसके स्टाफ के ऊपर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी मांगीलाल पांचाल पुत्र रामदयाल (37) निवासी तालाब गांव थाना अनंतपुरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है।
एसपी शरद चौधरी ने बताया कि घटना के संबंध में 13 मार्च 2020 को बिजनेसमैन विनोद कुमार द्वारा थाना अनंतपुरा पर रिपोर्ट दी गई थी। होली पर वह अपने स्टाफ को उपहार दे रहा था। दोपहर करीब 1 बजे मांगीलाल और उसके अन्य साथी हाथों में तलवार, गण्डासा व लट्ठ लेकर वहां आए। आरोपियों ने ऑफिस में तोड़फोड़ की। रोकना पर इन्होंने जानलेवा हमला कर दिया। जिससे स्टाफ परमेश्वर धाकड़ के पेट की आंत फट गई और सोनू माली के हाथ में गंडासे के वार से फ्रैक्चर हो गया।
एसपी चौधरी ने बताया कि मामले में पुलिस ने अभियुक्त को नामजद कर पूर्व में कुल पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था। आरोपी मांगीलाल घटना के वक्त से फरार था। इसकी गिरफ्तारी पर ₹25000 के नाम की घोषणा की गई। लंबे समय से फरार चल रहे फरार आरोपी मांगी लाल की गिरफ्तारी के लिए एसएचओ बृजबाला के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा फील्ड इंटेलिजेंस एवं तकनीकी सहायता से आसूचनाए संकलित की।
आरोपी बार-बार अपने ठिकाने बदल रहा था। इसलिए उसके संभावित ठिकानों के बारे में जानकारी हासिल की गई। रविवार को सूचना मिली कि रोड़ नंबर तीन पर बालाजी इंफ्रा कॉन्केट प्लांट की तरफ मांगी लाल ट्रक लेकर खड़ा है। सूचना पर मौके पर पहुंच टीम ने आरोपी को डिटेन कर लिया। जिसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।
  • Powered by / Sponsored by :