31 लाख रुपए की लूट में वांछित 50 हजार का इनामी अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, लोडेड पिस्टल मय दो कारतूस जब्त

31 लाख रुपए की लूट में वांछित 50 हजार का इनामी अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, लोडेड पिस्टल मय दो कारतूस जब्त

कोटा 17 अक्टूबर। थाना गुमानपुरा पुलिस की टीम ने साइबर सेल की सूचना पर 31 लख रुपए की लूट के मामले में चार महीनों से फरार 50 हजार के ईनामी साजिद हुसैन उर्फ धीरप पुत्र रफीक मोहम्मद (24) निवासी जीलानी बाबा की दरगाह के पास थाना अनन्तपुरा कोटा शहर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पूर्व में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
एसपी शरद चौधरी ने बताया कि 21 जून को व्यापारी विनय गोयल का का कर्मचारी जितेंद्र मेहता रावतभाटा रोड स्थित नीतेश जिंदल की मोबाइल शॉप से 31 लाख रुपए लेकर लौट रहा था। दोपहर करीब 4 बजे टीचर्स कॉलोनी के पास दो बाइक पर आये बदमाश चाकू से हमला कर पैसों से भरा बैग लूट कर भाग गए। पूर्व में घटना के मुख्य सूत्रधार विष्णु प्रजापति और लूट एवं हमले के आरोपी इनायत हुसैन, इरफान अंसारी और नरेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
एसपी चौधरी ने बताया कि आरोपी साजिद हुसैन उर्फ धीरप घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। साइबर सेल के हेड कांस्टेबल सुरेश शर्मा को सूचना मिली कि आरोपी रामचंद्र पुलिया के नीचे छावनी के पास छुपा हुआ है। इस सूचना पर एसएचओ भूपेंद्र सिंह मय टीम द्वारा आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :