भीलवाड़ा में नाबालिग से हुए गैंगरेप व बढ़ते हुए महिला अत्याचार के मुद्दों को लेकर युवा मोर्चा ने किया मुख्यमंत्री आवास का घेराव

भीलवाड़ा में नाबालिग से हुए गैंगरेप व बढ़ते हुए महिला अत्याचार के मुद्दों को लेकर युवा मोर्चा ने किया मुख्यमंत्री आवास का घेराव

जयपुर, 05 अगस्त 2023। भारतीय जनता युवा मोर्चा के नव-नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची गुर्जर के नेतृत्व में सैकड़ो युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास की तरफ कुच किया।

युवा मोर्चा के कार्यकर्ता इंटेलिजेंस को चकमा देकर मुख्यमंत्री आवास के बाहर पहुंचने में सफल रहे, अंकित चेची गुर्जर के नेतृत्व में भीलवाड़ा में नाबालिग से हुए गैंगरेप व बढ़ते हुए महिला अत्याचार के मुद्दों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से मुख्यमंत्री को ज्ञापन देना चाह रहे थे जिस पर मुख्यमंत्री आवास के बाहर पुलिस ने बैरीकेटिंग लगाकर उन्हे रोक दिया। कुछ ही देर बाद पुलिस के द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर ताबड़तोड़ लाठीचार्ज शुरू कर दिया गया जिसमें युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची, विक्रम सिंह शेखावत, सुमित अग्रवाल, भीमराज मीणा, महेंद्र कसाना, दीपक शर्मा, एसपी बड़ारिया, नरेंद्र पिलानिया, विशाल पार्थ, नीरज वशिष्ठ सहित कई कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई।

पुलिस का लाठीचार्ज यहीं पर नहीं थमा और कार्यकर्ताओं को घसीट कर गाड़ीयों में डालकर गिरफ्तार कर सोडाला थाने ले गए कार्यकर्ताओं से थाने में बदसलूकी व मारपीट की और बाद सोडाला थाने से विद्याधर नगर थाने ले जाया गया।

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची गुर्जर ने कहा कि 14 साल की बच्ची से रेप कर भट्टी में डालकर जिन्दा जला दिया जाता है लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत का दिल नहीं पसीजा इस तरह की जघन्य घटनाएं प्रदेश में चरम पर है और किसी भी कांग्रेस नेता का खून खोला कि नहीं खोला परंतु भाजपा युवा मोर्चा का खोला है लाठीचार्ज में जान जाती है तो चली जाए पर बहन बेटियों पर इस तरीके की ज्यादती होगी तो युवा मोर्चा चुप नहीं बैठेगा, घटना के समय कितना बेसुध रहा होगा यह प्रशासन की बच्ची के अवशेष भी घरवालों को खुद ढूंढने पर मिले। कांग्रेस के राज में यह राजस्थान अपराधों की भूमि बन गया है।

बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज में धायल विक्रम सिंह शेखावत राहुल चौधरी व महेंद्र कसाना, सहित कई कार्यकर्ताओं को गंभीर हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया।
  • Powered by / Sponsored by :