पेट्रोल और डीजल पर वेट कटौती की मांग को लेकर युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन

पेट्रोल और डीजल पर वेट कटौती की मांग को लेकर युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन

जयपुर, 10 नवम्बर। भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में भाजयुमो जयपुर शहर
एवं जयपुर देहात उत्तर, जयपुर देहात दक्षिण जिले द्वारा भाजपा प्रदेश कार्यालय, जयपुर से सिविल लाईन्स फाटक पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया। भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा दिपावली की पूर्व संध्या पर पेट्राले और डीजल पर उत्पाद शुल्क पाँच रुपये और दस रुपये क्रमशः कम करने की घोषणा की गई । केंद्र सरकार द्वारा आमजन को राहत देने के लिए राज्यों से भी पेट्रोल और डीजल पर वेट कम करने का आग्रह किया गया। परन्तु इसके विपरीत प्रदेश की कांग्रेस सरकार पेट्रोल और डीजल पर वेट में कटौती कम करने का नाम नहीं ले रही है। भ्रष्ट राज्य सरकार को जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है। इसी वजह से भारतीय जनता युवा मोर्चा, राजस्थान के सभी जिलो मे विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।
आज जयपुर मे हजारां की संख्या में यह कार्यकर्ताओं का सैलाब गहलाते सरकार को चैतावनी दे रहा है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा जनता की आवाज उठाता रहा है और आगे भी जनता के हितों के लिए संघर्ष जारी रहेगा । प्रदर्शन के दौरान मोर्चा के शहर अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह हजारां की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए।
प्रदर्शन के दौरान भाजपा शहर अध्यक्ष राघव शर्मा, युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री राजकुमार बिवाल, प्रदेश कार्यालय मंत्री सुमित अग्रवाल, युवा मोर्चा जयपुर शहर अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह पुरूवंशी, जयपुर उत्तर अध्यक्ष भगवान सहाय बागड़ा, जयपुर दक्षिण अध्यक्ष आशीष चौपड़ा, राजु धेतरवाल, राजपाल चौधरी सहित हजारों भाजयुमो कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
  • Powered by / Sponsored by :