फायरिंग के तीन आरोपी गिरफ्तार : वारदात में प्रयुक्त पिस्टल मय कारतूस, एक दुर्घटनाग्रस्त कार, बाइक और स्कूटी जब्त

फायरिंग के तीन आरोपी गिरफ्तार : वारदात में प्रयुक्त पिस्टल मय कारतूस, एक दुर्घटनाग्रस्त कार, बाइक और स्कूटी जब्त

नागौर 25 जुलाई। थाना मौलासर अंतर्गत भदलिया गांव में रविवार को एक्सीडेंट की बात को लेकर कहासुनी के उपरांत पिस्टल से फायर कर जानलेवा हमला करने के मामले में थाना पुलिस की टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई कर 48 घंटे के अंदर गांव भदलिया निवासी महावीर जांगिड़ पुत्र रामपाल (23) व बलवीर सिंह नायक पुत्र तुलछाराम (20) तथा लादडिया निवासी जितेंद्र धानका पुत्र रणजीत (21) को गिरफ्तार किया है।
एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल व एक कारतूस एवं घटनास्थल से एक खाली केस, एक दुर्घटनाग्रस्त कार, एक बाइक व एक स्कूटी जप्त की गई है। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में भदलिया गांव निवासी संजय शर्मा द्वारा थाना मौलासर पर 23 जुलाई को एक रिपोर्ट दी गई थी।
रिपोर्ट में बताया कि एक्सीडेंट की बात को लेकर आज गांव में कहासुनी होने के बाद आरोपियों ने उसकी कैंपर गाड़ी का स्विफ्ट कार, बाइक और स्कूटी से पीछा किया। लादडिया रोड पर उसे व उसके साथी को जान से मारने की नियत से पिस्टल से फायर किये।
एसपी जोशी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी योगेंद्र फौजदार व सीओ गोमाराम के सुपरविजन एवं एसएचओ सुनील चौधरी के नेतृत्व में प्रोबेशनर उपनिरीक्षक बछराज की टीम गठित की गई गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई कर 48 घंटे के अंदर इन तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
  • Powered by / Sponsored by :