खेतों से अनाज चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश : तीन आरोपी वारदातों में प्रयुक्त पिकअप समेत गिरफ्तार, चोरी की 8 वारदातों का हुआ खुलासा

खेतों से अनाज चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश : तीन आरोपी वारदातों में प्रयुक्त पिकअप समेत गिरफ्तार, चोरी की 8 वारदातों का हुआ खुलासा

नागौर 1 मई। थाना डेगाना पुलिस ने खेतों से अनाज चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर गिरोह के तीन सदस्यों को चोरी की वारदातों में प्रयुक्त एक पिक अप समेत गिरफ्तार किया है। आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में नागौर और सीकर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई अनाज व कृषि उपकरण चोरी की 8 वारदातों का खुलासा हुआ है।
एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि आरोपी रिछपाल बावरी पुत्र लालाराम (20) निवासी वार्ड नंबर 5 निंबी जोधा थाना लाडनूं तथा राजूराम बावरी पुत्र रामकरण (40) और मुकेश बावरी पुत्र रामकरण (38) निवासी मिठडिया थाना डेगाना को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से चोरी के माल की बरामदगी तथा अन्य वारदातों के संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है।
एसपी जोशी ने बताया कि थाना डेगाना अंतर्गत गांव चांदनी में 10 अप्रैल की रात 6 कट्टों में भरा 3 क्विंटल ईसबगोल तथा 28 अप्रैल की रात जाखेड़ा गांव में 19 कट्टे रायडा चोरी होने की रिपोर्ट पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी राजेश मीणा व सीओ नंदलाल सैनी के सुपरविजन तथा एसएचओ सुखराम चोटिया के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल और आसूचना संकलन की मदद से अंतरजिला गैंग के इन तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया।
  • Powered by / Sponsored by :