लोकसभा आम चुनाव 2024: वॉकथान रैली से मतदाताओं को किया जागरूक

लोकसभा आम चुनाव 2024: वॉकथान रैली से मतदाताओं को किया जागरूक

झालावाड़ 19 मार्च। लोकसभा आम चुनाव 2024 के मद्देनजर आमजन को मतदान हेतु जागरूक करने के उद्देश्य से मंगलवार को वॉकथान रैली का आयोजन विजया राजे सिंधिया राजकीय खेल संकुल में किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) अजय सिंह राठौड़ की पहल पर रैली को उपस्थित वृद्धजनों के हाथों से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया।
रैली के दौरान उपस्थित आमजन को सम्बोधित करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में मतदान करते हुए लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें। उन्होंने कहा कि खेल संकुल में प्रातःकाल भ्रमण पर आए लोगों को मतदान हेतु जागरूक करने के लिए वॉकथान रैली के रूप में सकारात्मक वातावरण में स्वीप अभियान का आगाज किया गया है।
उन्होंने कहा कि मतदान आम आदमी का अधिकार है इसलिए सभी लोग अपने आस-पास के लोगों को भयमुक्त वातावरण में बिना किसी प्रलोभन एवं किसी के दबाव में नहीं आकर निष्पक्ष रूप से मतदान के लिए प्रेरित करें। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा उपस्थित लोगों को मतदाता शपथ भी दिलवाई गई।
रैली के दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी (अति. कलक्टर) सत्यनारायण आमेटा, स्वीप प्रभारी एवं जिला परिषद् के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शम्भूदयाल मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा, उपखण्ड अधिकारी झालावाड़ संतोष कुमार मीणा, स्वीप सह प्रभारी जीतमल नागर, विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारीगण, राजकीय विद्यालय एवं महाविद्यालयों के प्राचार्य, प्रधानाध्यापक, व्याख्याता, शिक्षक-शिक्षिकाएं, पीटीएस के महिला एवं पुरूष जवान सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक व आमजन उपस्थित रहे।
  • Powered by / Sponsored by :