10 हजार रुपये का ईनामी बदमाश अवैध हथियार समेत गिरफ्तार : लूट, डकैती, चोरी व आर्म्स एक्ट के 17 मुकदमे विभिन्न थानों में है दर्ज

10 हजार रुपये का ईनामी बदमाश अवैध हथियार समेत गिरफ्तार : लूट, डकैती, चोरी व आर्म्स एक्ट के 17 मुकदमे विभिन्न थानों में है दर्ज

भरतपुर 1 अप्रैल। थाना डीग पुलिस ने अपराध तकनीकी यूनिट की मदद से शुक्रवार को गश्त के दौरान कुख्यात बदमाश मिसरूफ मेव पुत्र फ़ज्जन (31) निवासी गढ़ी मेवात थाना खोह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक अवैध कट्टा और दो जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किए हैं। आरोपी के विरुद्ध 10000 रुपये का इनाम घोषित है।
एसपी श्याम सिंह ने बताया कि अवैध हथियार रखने वालों के विरुद्ध जिले में एएसपी रघुवीर सिंह व सीओ आशीष कुमार के सुपरविजन में अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार को साइबर अपराध तकनीकी यूनिट के हेड कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह और कांस्टेबल चुन्नी सिंह को मिली सूचना पर एसएचओ हवा सिंह मंगावा के निर्देश पर एएसआई ओमप्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
गठित टीम नगर रोड डीग पहुंची तो वहां खड़ा आरोपी मिसरूफ़ मेव पुलिस को देख भागने लगा। जिसे टीम ने घेर कर पकड़ लिया। तलाशी में एक अवैध कट्टा और दो कारतूस मिलने पर आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी से अवैध हथियार के संबंध में गहनता से पूछताछ की जा रही है आरोपी हथियार कहां से व किस उद्देश्य से लेकर आया है, इसके संबंध में भी जांच की जा रही है।
एसपी श्याम सिंह ने बताया कि आरोपी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मथुरा उत्तर प्रदेश द्वारा 10000 रुपये का इनाम घोषित किया हुआ है। आरोपी के विरुद्ध अलवर, भरतपुर, हरियाणा के विभिन्न थानों में लूट, डकैती, चोरी और आर्म्स एक्ट के 17 मुकदमे पूर्व से दर्ज है।
  • Powered by / Sponsored by :