पत्नी के गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपी पति गिरफ्तार

पत्नी के गोली मारकर हत्या करने के मामले में आरोपी पति गिरफ्तार

भरतपुर 10 जून। थाना पहाड़ी अंतर्गत ईखनका गांव में बुधवार को पत्नी की गोली मारकर हत्या कर फरार हुए आरोपी पति वाहिद मेव पुत्र अयूब को थाना पुलिस की टीम द्वारा शनिवार को भण्डारा गांव से दस्तयाब कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पुलिस की टीम घटना के संबंध में गहनता से पूछताछ कर रही हैं।
एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि घटना के संबंध में मृतका शहनाज के पिता दीनू निवासी अकाता द्वारा रिपोर्ट दी गई कि उसकी 26 वर्षीय बेटी की शादी आज से 6-7 साल पहले वाहिद के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही वाहिद और उसके परिवार वाले दहेज को लेकर शहनाज को परेशान करते थे। जब शहनाज ने पीहर से दहेज लाने के लिए साफ इंकार कर दिया तो वाहिद ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया।
एसपी कच्छावा द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एएसपी हिम्मत सिंह और सीओ प्रदीप सिंह यादव को तुरन् कार्रवाई करने के निर्देश दिए। सीओ यादव के नेतृत्व में एसएचओ पहाड़ी, कामां व जुरहरा की टीम ने आरोपी के छिपने के हर संभावित स्थानों पर दबिश दी। शनिवार को भण्डारा गांव से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :