स्पा सेंटर में फायरिंग कर युवती के अपहरण की वारदात का खुलासा : दो मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त वाहन जप्त

स्पा सेंटर में फायरिंग कर युवती के अपहरण की वारदात का खुलासा : दो मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त वाहन जप्त

बाड़मेर 09 जनवरी। शहर के उत्तरलाई रोड पर स्थित एक स्पा सेंटर में रविवार रात कार सवारों द्वारा फायरिंग कर युवती के अपहरण के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में दो मुख्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त क्रेटा कार जप्त की गई है।
एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि रविवार रात उत्तरलाइ रोड स्थित स्पा सेंटर पर फायरिंग कर युवती के अपहरण की सूचना पर वे स्वयं मौके पर पहुंचे। घटना की संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर रेंज व जिले में नाकाबंदी करवा कर उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी व युवती की दस्तयाबी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र पाल सिंह व सीओ आनंद सिंह राजपुरोहित के सुपरविजन में एसएचओ नागाणा सोमकरण, शिव चुन्नीलाल, आरजीटी इमरान खान, कोतवाली गंगाराम खावा, सदर किशन सिंह, ग्रामीण सवाई सिंह व रीको देवाराम एवं डीएसटी प्रभारी अमीन खान के नेतृत्व में टीम गठित की।
पुलिस द्वारा तत्काल की गई कार्रवाई के कारण बदमाश उतरलाई व बायतु के बीच हाईवे पर युवती को छोड़कर भाग गए, जिसे देर रात पुलिस ने दस्तयाब कर लिया। गठित विशेष टीम द्वारा बदमाशों की बाड़मेर, उतरलाई, कवास, माडपुरा बरवाला, बायतु, बालोतरा में जगह-जगह तलाश की।
आसूचना व मुखबिर की मदद से सरहद कुशीप से पुलिस ने मुख्य आरोपी ओमप्रकाश जाट पुत्र हनुमान राम (30) निवासी जटिया कुम्हारों की बस्ती थाना नागाणा एवं अशोक कुमार माली पुत्र आईदान राम (32) निवासी अंबावाड़ी थाना शिव जिला बाड़मेर को गिरफ्तार किया है। इनमें से अशोक कुमार को बापर्दा रखा गया है।
एसपी ने बताया कि मुलजिम आले दर्जे के बदमाश व मादक पदार्थों के तस्कर है और विभिन्न प्रकरणों में वांछित है। गिरफ्तार मुलजिम अशोक कुमार के विरुद्ध मादक पदार्थ तस्करी व आबकारी एक्ट का एक-एक, चोरी के तीन एवं हत्या के प्रयास व मारपीट के पांच प्रकरण दर्ज हैं। ओमप्रकाश के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट और हत्या के प्रयास का एक-एक प्रकरण दर्ज है।
  • Powered by / Sponsored by :