बाड़मेर पुलिस ने किया मंदिरों में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश : नाबालिक समेत दो को पकड़ा, चोरी की सात वारदातों का हुआ खुलासा

बाड़मेर पुलिस ने किया मंदिरों में चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश : नाबालिक समेत दो को पकड़ा, चोरी की सात वारदातों का हुआ खुलासा

बाड़मेर 27 अगस्त। कोतवाली थाना इलाके की ऑफिसर कॉलोनी स्थित मनोकामना पूर्ण महादेव मंदिर में हुई चोरी की वारदात का थाना पुलिस ने 12 घंटे में खुलासा कर आरोपी महेंद्र सिंह पुत्र संपत सिंह निवासी बलदेव नगर थाना रीको को गिरफ्तार कर एक नाबालिक को निरुद्ध किया है। इनसे घटना में प्रयुक्त एक बाइक भी बरामद की गई है। पूछताछ से चोरी की 6 अन्य घटनाओं का भी खुलासा हुआ।
एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि आरोपियों ने अपने दो और साथियों के साथ मिल मंदिर में चोरी करना कबूला है। पकड़े गए दोनों आरोपी आले दर्जे के नकबजन है। इन्होंने चोरी की इस घटना के अलावा जसदेर तालाब से आगे, बलदेव नगर, सेंट पॉल स्कूल की गली, सिणधरी रोड, भूरटिया और रोडवेज बैंड स्टैंड स्थित मंदिर में चोरी की वारदात करना स्वीकार किया है।
एसपी ने बताया कि 25 और 26 अगस्त की रात अज्ञात चोर थाना कोतवाली स्थित मनोकामना पूर्ण महादेव मंदिर का दानपात्र तोड़कर नगद राशि लेकर फरार हो गए। घटना के खुलासे के लिए सीओ आनंद सिंह के सुपरविजन एवं एसएचओ गंगाराम खावा के नेतृत्व में गठित की गई टीम द्वारा तकनीकी आसूचना एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना में शामिल इन दोनों आरोपियों को पकड़ा है। जिनसे पूछताछ में मंदिरों में चोरी की 6 अन्य घटनाओं का भी खुलासा हुआ है।
  • Powered by / Sponsored by :