अवैध हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, दो अवैध देशी पिस्टल बरामद

अवैध हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार, दो अवैध देशी पिस्टल बरामद

बाड़मेर 12 सितंबर। थाना समदड़ी पुलिस ने सोमवार को दो अलग-अलग कार्रवाई में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर अवैध हथियार बरामद किए हैं। आरोपी अमर भारती पुत्र चेतन भारती (21) निवासी कम्मो का बाड़ा तथा जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू पुत्र चौथा राम भील (22) निवासी खेजड़ीयाली को एक-एक अवैध पिस्टल समेत गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों से हथियारों की खरीद-फरोख्त के संबंध में थाना पुलिस द्वारा गहनता से पूछताछ की जा रही है।
बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि थानाधिकारी समदड़ी दाऊद खान द्वारा समदड़ी कस्बे में व्यापारी के घर दिनदहाड़े लूट के मामले में 28 अगस्त को गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों से पूछताछ के बाद 1 सितंबर को 6 ओर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर 10 देशी पिस्टल और 8 कारतूस बरामद किए गये थे। गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ के आधार पर अन्य संदिग्धों के बारे में जानकारी कर लगातार निगरानी रखी जा रही थी।
सोमवार को शराब ठेकेदार अमर भारती को अवैध पिस्टल सहित गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर पिस्टल के साथ बालम थारी ओलु आवे गीत की थीम पर एक वीडियो अपलोड किया था। दूसरा आरोपी जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू काफी समय से बदमाश लड़कों की संगत में है, जिसे भी अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :