एसआरजी चिकित्सालय के डॉक्टर हमारे लिए भगवान से कम नहीं

एसआरजी चिकित्सालय के डॉक्टर हमारे लिए भगवान से कम नहीं

झालावाड़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की तहसील खिलचीपुर के ग्राम ब्यावराकला निवासी आयुर्वेद चिकित्सक डॉ. जितेन्द्र शर्मा को कोविड निमोनिया की शिकायत थी। श्री जितेन्द्र को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और बिना सहारे चल फिर भी नहीं पा रहे थे। श्री जितेन्द्र का स्वास्थ्य निरन्तर गिरने लगा तो उनके परिजन उन्हें 7 अप्रेल को झालावाड़ के श्री राजेन्द्र सार्वजनिक चिकित्सालय ले कर आए। यहां के चिकित्सकों द्वारा उन्हें भर्ती कर सीटी स्कैन करवाया जिसमें इनका स्कोर 13/40 आया और कोविड से ग्रस्त पाया।
कोविड अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा उन्हें 4 रेमडेसिविर इन्जेक्शन लगाये और इलाज चलता रहा। चिकित्सकों तथा स्टॉफ के द्वारा की गई अच्छी देखभाल के उपरान्त वे कोरोना को हराकर स्वस्थ हो गए यानी उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई। एसआरजी चिकित्सालय के चिकित्सक डॉक्टर हमारे लिए तो भगवान स्वरूप हैं। अगर यहाँ के डाक्टरों के द्वारा उनका सही समय पर इलाज नहीं किया गया होता तो आज वे शायद ही इस दुनिया में होते ।
डॉ. जितेन्द्र का कहना है कि खिलचीपुर के निवासी जब भी बीमार होते हैं तो वे झालावाड़ के श्री राजेन्द्र सार्वजनिक चिकित्सालय ही आते हैं क्योंकि यहां के चिकित्सक अपने चिकित्सा कार्य में दक्ष हैं और उनका सेवाभाव उत्तम है एवं सुविधाएं भी इलाज के हिसाब से बेहतरीन हैं।
अच्छा इलाज करने के लिए उन्होंने न सिर्फ यहां के मेडिकल स्टाफ को बल्कि निःशुल्क चिकित्सा, दवा एवं जांच की सुविधा प्रदान कराने के लिए राजस्थान सरकार को भी धन्यवाद ज्ञापित किया ।
  • Powered by / Sponsored by :