म्यूजिकल नाईट एवं लाफ्टर शो में झूमे दर्शक

म्यूजिकल नाईट एवं लाफ्टर शो में झूमे दर्शक

झालावाड़ 14 नवम्बर। चन्द्रभागा मेले के दौरान बुधवार को मेला ग्राउण्ड स्थित रंगमंच पर म्यूजिकल नाईट एवं लाफ्टर शो का आयोजन किया गया। जिसका शुभारम्भ नटराजन ग्रुप के कलाकारों द्वारा देवा श्री गणेशा देवा गणेश वंदना से किया गया।
बॉलीवुड फेम साहिल सोलंकी ने म्यूजिकल नाईट के दौरान लाल मेरी पट रखियो भाला झूलेलाल गीत पर सभी श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद उन्होंने हवा में उड़ता जाए मेरा लाल दुपट्टा मल मल का, छाप तिलक सब छीनी रे नैना मिलाईके, हम तेरे बिन अब रह नहीं सकते, उड़ता ही फिरू इन हवाओं में कहीं, ओ नादां पंरिदें घर आजा, खाली पीली रोकने का नहीं तेरा पीछा करूं तो टोकने का नहीं जैसे एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों के गाने सुनाकर अपनी मखमली आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
हास्य फिल्म अभिनेता ख्यालीराम सहारन ने चुटकलों, कविताओं, मिमिक्री एवं गीतों से झालरापाटन मेला ग्राउण्ड में उपस्थित लोगों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर दिया। उन्होंने एक हास्य रचना में राजस्थान के लोगों की राष्ट्रीय एकता के बारे में बताया कि यहां एक बीढ़ी को चार-चार लोग पी लेते हैं। वहीं उन्होंने अमीर गरीबों की जीवन शैली एवं उनके बच्चों के अन्तर को हास्य के माध्यम से व्यक्त किया तो लोगों ने तालियों और ठहाकों से स्वागत किया। उन्होंने बताया कि हमारे देश के धर्मों में भी धार्मिक सोहार्द झलकता है यहां दीवाली में अली व रमजान में राम का नाम आता है।
म्यूजिक एलबम स्टार पूजा ठाकरे ने जब छाए मेरा जादू कोई बच न पाए, कजरा मोहब्ब्त वाला अखियों में ऐसा डाला, संय्या आए नैन झुकाए चोरी-चोरी, क्यों आगे पीछे डोलते हो भंवरों की तरह बॉलीवुड फिल्मों के गीतों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
नटराज डांस ग्रुप द्वारा कुन्डी ना सरकाओ राजा, सीधा अन्दर आओ राजा तथा स्वैग से करेंगे सबका स्वागत गीतों पर आकर्षक नृत्य प्रस्तुत किए। गायिका श्रेया ने मेरे रश्के कमर, मैं तो मेला में घूम आई रे तथा मुकेश शर्मा ने याद आ रहा है तेरा प्यार व डाल-डाल पर करती है गीतों की प्रस्तुति दी।
कार्यक्रम के दौरान नगर पालिका झालरापाटन अध्यक्ष अनिल पोरवाल, उपाध्यक्ष चन्द्रप्रकाश राठौर, पूर्व चैयरमेन मुबारिक मंसूरी, अधिशासी अधिकारी महावीर सिंह सिसोदिया सहित बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे। मंच संचालन रेणु श्रीवास्तव एवं चेतना शर्मा ने किया।
  • Powered by / Sponsored by :