ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : प्रेमी ने दुपट्टे से गला घोंटकर की थी हत्या...जानिए पूरा मामला

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा : प्रेमी ने दुपट्टे से गला घोंटकर की थी हत्या...जानिए पूरा मामला

उदयपुर 7 मई। थाना सेमारी क्षेत्र के लालपुरिया तालाब के पास 5 मई को मिली युवती की लाश के ब्लाइंड मर्डर का थाना पुलिस ने खुलासा कर गांव खड़ थाना सराड़ा निवासी आरोपी युवक विनोद पुत्र शिवराम को गिरफ्तार किया है। जिसने युवती की शादी कहीं अन्य तय होने की वजह से उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या करना बताया।
उदयपुर एसपी मनोज कुमार ने बताया कि 5 मई को गांव खड फला दादरणीया थाना सराडा निवासी खेमराज ने थाना सेमारी में एक रिपोर्ट देते हुए बताया कि आज उसके बुआ के लड़के हेमराज ने कॉल कर बहन रेखा की लाश लालपुरिया तालाब के पास एक खेत में पत्थरों के नीचे दबी होने की सूचना दी। जिस पर वह अपने दादा के साथ मौके पर पहुंचा। किसी अज्ञात व्यक्ति ने रेखा की हत्या कर दी है। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी मनोज कुमार ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश सांखला व सीओ राजेंद्र सिंह जैन के सुपरविजन तथा थानाधिकारी कर्मवीर सिंह के नेतृत्व में थाना सेमारी व साइबर सेल से टीम गठित की। गठित टीम ने आसूचना व तकनीकी सहयोग से आरोपी विनोद को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि रेखा व उसके बीच प्रेम संबंध थे। रेखा की सगाई एक अन्य युवक से हो गई थी, 25 मई को शादी होना तय था। वह इससे खफा था। उसने बात करने के लिए 4 मई को रेखा को लालपुरिया तालाब के किनारे बुलाया। जहां शादी को लेकर उनके बीच बहस बाजी हुई। वह उसे भगाकर साथ ले जाना चाह रहा था, रेखा ने मना कर दिया तो उसने दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी।
  • Powered by / Sponsored by :