फायरिंग कर जानलेवा हमला के आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त पिस्टल, दो कारतूस और कार बरामद

फायरिंग कर जानलेवा हमला के आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त पिस्टल, दो कारतूस और कार बरामद

प्रतापगढ़ 14 जून। थाना छोटी सादड़ी अंतर्गत सुबी गांव में सोमवार को देर रात रंजिश के चलते जीजा और दो साथियों द्वारा साले के घर अंधाधुंध फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी भगत सिंह जाट (36) और विक्रम उर्फ विक्की पुरोहित (33) मध्यप्रदेश के थाना नीमच सिटी और नंदकिशोर उर्फ किशोर आंजना (45) पीड़ित के गांव का ही रहने वाला है।
एसपी अमित कुमार ने बताया कि 13 जून को सुबी निवासी पीड़ित अंकित कुमार जाट द्वारा थाना छोटी सादड़ी पर रिपोर्ट देते हुए बताया कि बीती रात करीब 3:30 बजे भगत सिंह, विक्रम और किशोर एमपी नंबर की कार से उनके घर आए। जीजा भगत सिंह ने जान से मारने की नियत से पिस्टल से 5-6 राउंड फायर किए। उन्होंने घर का दरवाजा बंद कर अपनी जान बचाई। दरवाजा नहीं खोलने पर तीनों गाड़ी लेकर भाग गये।
घटना की गंभीरता को देख आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी भागचंद मीणा व सीओ आशीष कुमार के सुपरविजन में एसएचओ गोपाल सिंह की टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा आसूचना संकलन व तकनीकी सहायता से 24 घंटे के अंदर तीनों अभियुक्तों को डिटेन कर गिरफ्तार किया गया। इनके पास से घटना में प्रयुक्त हथियार और कार जब्त की गई। आरोपी 17 जून तक रिमांड पर हैं, जिनसे घटना के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।
  • Powered by / Sponsored by :