छात्रा को एडिटेड अश्लील फोटो भेज कर पैसों की मांग करने वाला कोचिंग संचालक गिरफ्तार

छात्रा को एडिटेड अश्लील फोटो भेज कर पैसों की मांग करने वाला कोचिंग संचालक गिरफ्तार

प्रतापगढ़ 4 जुलाई। साइबर थाना पुलिस की टीम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर छात्रा की एडिटेड अश्लील फोटो भेज वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग करने के मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर नाबालिग को डिटेन किया गया है। गिरफ्तार आरोपी एक कोचिंग सेंटर का संचालक है।
एसपी अमित कुमार ने बताया कि पीड़िता की इंस्टाग्राम आईडी पर एक दूसरी लड़की के नाम की फर्जी आईडी से मैसेज आया। जिसमें पीड़िता के एडिटेड फोटो भेज कर पैसों की मांग की गई थी। पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया तो पुलिस की टीम उस जगह पहुंची, जहां पीड़िता को पैसे का लिफाफा लेकर आने को आरोपियों ने कहा था। लेकिन आरोपी पुलिस की भनक लगते ही वहां से फरार हो गया।
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी भागचंद मीणा के मार्गदर्शन में साइबर थाना अधिकारी गोपाल चंदेल की टीम गठित की गई। जिन्होंने तकनीकी सहायता एवं आसूचना से आरोपी विश्वजीत सिंह पुत्र पिंटू सिंह रावत (24) निवासी ढलमु थाना धमोतर को गिरफ्तार कर एक नाबालिक को मामले में डिटेन किया।
एसपी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी विश्वजीत बगवास प्रतापगढ़ रोड पर विलास नाम से कोचिंग क्लास संचालित करता है। आरोपी से अन्य वारदातों के संबंध में गहन पूछताछ की जा रही है। उन्होंने आमजन से अपील की है कि आरोपी द्वारा यदि किसी अन्य बालिका के साथ इस तरह की घटना की गई है तो वे निर्भीकता से पुलिस के समक्ष अपने पक्ष रख सकता है। पुलिस पीड़ितों की पहचान गोपनीय रखेगी।
  • Powered by / Sponsored by :