द्रव्यवती नदी की समीक्षा बैठक

द्रव्यवती नदी की समीक्षा बैठक

जयपुर, 10 नवम्बर। जयपुर विकास आयुक्त श्री वैभव गालरिया ने शुक्रवार को जेडीए के मंथन सभागार में जेडीए और टाटा कंसलटेंसी के अधिकारियों की उपस्थिति में द्रव्यवती नदी परियोजना के कार्यो की प्र्रगति के लिए आयोजित समीक्षा बैठक में बारीकी से एक-एक बिंदु पर चर्चा की गई।
जेडीसी ने परियोजना का कार्य निर्बाध और तीव्रगति से हो, इसके लिए सभी बिंदुओं पर चर्चा करते हुए उन्होंने निर्माण कार्यो में जहॉ शिथिलता महसूस की, वहॉ कार्य को गति देने के निर्देष दिए। उन्होंने एसटीपी के कार्य तथा तीनों पार्कों के कार्य को गति देने के निर्देष दिये। उन्हांने पार्क के कार्य मार्च माह तक पूरा करवाने के लिए कहा।
बैठक में टाटा कंसलटेंसी के प्रतिनिधियों द्वारा परियोजना क्षेत्र में सौर्न्दय की दृष्टि से नवीन प्रस्ताव प्रस्तुत किये गये जिस पर जेडीसी ने अधिकारियों को समीक्षा करने के निर्देष दिये। परियोजना क्षेत्र में कुछ स्थानों पर आ रहे छोटे-बड़े/कच्चे-पक्के निर्माणों को हटवाने की कार्यवाही सोमवार करने के प्रवर्तन शाखा अधिकारियों को निर्देष दिये।
बैठक में निदेषक अभियांत्रिकी-द्वितीय श्री ललित शर्मा, अतिरिक्त मुख्य अभियंता श्री बी.डी. शर्मा, अधीक्षण अभियंता श्री मकसूद अहमद और संबंधित अधिकारीगण उपस्थित थे।
  • Powered by / Sponsored by :