मोदी जी ने किया गरीब-पिछड़ों का सम्मान, राजद और कांग्रेस ने हमेशा अपने परिवार का ही सम्मान किया, आरजेडी और कांग्रेस दोनों घपला-घोटाला करने वाली पार्टी. . .

मोदी जी ने किया गरीब-पिछड़ों का सम्मान, राजद और कांग्रेस ने हमेशा अपने परिवार का ही सम्मान किया, आरजेडी और कांग्रेस दोनों घपला-घोटाला करने वाली पार्टी. . .

बिहार के पिछड़े वर्ग के हितैषी और जननायक कर्पूरी ठाकुर को 'भारत रत्न' देने का काम प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया
बिहार की जनता 40 के 40 सीट पर एनडीए को जीत दिलवाएगी और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी - अमित शाह
कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया, लालू जी भी पूरा जीवन पिछड़ों के नाम पर परिवार के लिए जिए - अमित शाह

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बिहार में श्रद्धेय कैलाशपति मिश्र जी की प्रतिमा का अनावरण किया। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने पटना में पिछड़ा-अति पिछड़ा महासम्मेलन को संबोधित करते हुए। इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस और लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और लालू प्रसाद यादव इतने सालों तक सत्ता में रहे, लेकिन कर्पूरी ठाकुर जी का सम्मान करने का काम नहीं किया। बिहार के पिछड़े वर्ग के हितैषी और जननायक कर्पूरी ठाकुर को 'भारत रत्न' देने का काम प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का ही सम्मान किया। लालू जी भी पूरा जीवन पिछड़ों के नाम पर परिवार के लिए जिते रहे।
राजद और कांग्रेस के घोटलों का जिक्र करते अमित शाह ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस दोनों घपला-घोटाला करने वाली पार्टी है। आरजेडी ने चारा घोटाला, वर्दी घोटाला, पाइप घोटाला, रेलवे होटल के आवंटन में घोटाला, बालू घोटाला किया और अरबों रुपए की बेनामी संपत्ति बेटे-बेटियों के नाम की। कांग्रेस ने कॉमनवेल्थ घोटाला, कोयला घोटाला, टूजी घोटाला, ऑगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, चिटफंड आदि घोटाला किया। उन्होंने कहा कि राजद और कांग्रेस ने कितने घोटाले किए, यह पूरा देश जानता है। जबकि मोदी जी इतने साल मुख्यमंत्री रहे और अब दो टर्म से प्रधानमंत्री हैं, आज तक 25 पैसे का भी भ्रष्टाचार का आरोप उनपर नहीं लगा है। शाह ने पूछा कि कश्मीर हमारा है या नहीं? धारा 370 हटनी चाहिए या नहीं? यह लालू और कांग्रेस 75 साल से धारा 370 लागू रहने दिया। मोदी ने इसे हटाया। यह वही लालू प्रसाद हैं जिन्होंने आडवाणी जी का रथ रोका था। रामलला को टेंट में रहने के लिए मजबूर किया। आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव होने वाला है, बिहार की जनता 40 के 40 सीट पर एनडीए को जीत दिलवाएगी और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगी।
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया। लालू जी भी पूरा जीवन पिछड़ों के नाम पर परिवार के लिए जिए। सोनिया गांधी का एक मात्र लक्ष्य है- राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना। लालू जी का एक मात्र लक्ष्य है- अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना। गरीब का अगर कोई भला कर सकता है तो केवल और केवल नरेन्द्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी कर सकती है। लालू प्रसाद ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा और गरीबों की भूमि हथियाने का काम किया है। मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेताने आया हूं कि बिहार में फिर से डबल इंजन की सरकार बन गई है, भूमि माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम हमारी सरकार करेगी।
केंद्रीय मंत्री अमित शह ने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार एक कमेटी गठन करेगी और जिन-जिन ने गरीबों की भूमि हथियाई है उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी और उन्हें जेल में डालने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम मोदी जी ने किया, 80 करोड़ लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज देने का काम मोदी जी ने किया, 12 करोड़ गरीबों को शौचालय देने का काम मोदी जी ने किया, 4 करोड़ गरीबों को आवास देने का काम मोदी जी ने किया, 10 करोड़ गरीब माताओं को उज्ज्वला के तहत गैस सिलेंडर देने का काम मोदी जी ने किया, 14 करोड़ से अधिक घरों में नल से जल पहुंचाने का काम मोदी जी ने किया।
  • Powered by / Sponsored by :