कलक्टर आशीष गुप्ता ने पदभार संभाला

कलक्टर आशीष गुप्ता ने पदभार संभाला

बांसवाड़ा, 26 दिसम्बर/भारतीय प्रशासनिक सेवा के 2013 बैच के अधिकारी आशीष गुप्ता ने बुधवार को बांसवाड़ा कलक्टर का पदभार संभाल लिया है।
नवपदस्थापित कलक्टर गुप्ता ने आज कलेक्ट्रेट में निवर्तमान कलक्टर भगवती प्रसाद से कार्यभार ग्रहण किया। गुप्ता के पदभार ग्रहण करने के बाद कलेक्ट्रट के कर्मचारियों ने उनका पुष्पहार पहना कर स्वागत किया। वित्त विभाग में संयुक्त सचिव (व्यय) पद से स्थानांतरित होकर आए गुप्ता इससे पहले डूंगरपुर और सवाईमाधोपुर जिला परिषद में सीईओ के साथ ब्यावर एसडीओ, केंद्र सरकार के शहरी विकास मंत्रालय में सहायक सचिव और पाली में सहायक कलेक्टर के पद पर कार्य कर चुके हैं।
उल्लेखनीय है कि कलेक्टर भगवती प्रसाद का स्थानांतरण वित्त विभाग में संयुक्त शासन सचिव पद पर हुआ है।
जिला प्रमुख मालवीया ने की मुलाकात :
कलक्टर गुप्ता के पदभार ग्रहण करने के बाद जिला प्रमुख श्रीमती रेशम मालवीया ने मुलाकात की और उनका जिले में स्वागत करते हुए बधाई दी। जिला प्रमुख मालवीया ने जिले में ग्रामीण विकास विभागीय स्थितियों को बताते हुए यहां इस क्षेत्र में कार्य करने की अपार संभावनाओं को बताते हुए महात्मा गांधी नरेगा में श्रमिकों के नियोजन की आवश्यकता पर चर्चा की। कलक्टर गुप्ता ने ग्रामीण विकास को अपनी प्राथमिकताओं में बताया तथा कहा कि राज्य सरकार की मंशाओं के अनुरूप जिले में विकास गतिविधियों का संपादन किया जाएगा।
इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने भी कलक्टर गुप्ता से मुलाकात कर जिले में विभागीय गतिविधियों पर चर्चा की। मुलाकात दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर हिम्मतसिंह बारहठ, टीएडी परियोजना अधिकारी विजयेश पण्ड्या सहित बड़ी संख्या में विभागीय अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।
  • Powered by / Sponsored by :