वरफेल ने लॉन्च किया जयपुर में अपना पहला स्टूडियो, पेश किए मॉड्यूलर किचन डिजाइन के नए मानक

वरफेल ने लॉन्च किया जयपुर में अपना पहला स्टूडियो, पेश किए मॉड्यूलर किचन डिजाइन के नए मानक

जयपुर, 25 फरवरी 2023 : एक प्रीमियम मॉड्यूलर किचन ब्रांड वरफेल ने जयपुर में पहली बार एक नया स्टूडियो लॉन्च किया है। यह अत्याधुनिक स्टूडियो स्वामी विहार, निर्माण नगर, जयपुर, 302019 में मेट्रो पिलर नंबर 34 के पास पंडित टीएन मिश्रा मार्ग पर शानदार सिविल टॉवर में स्थित अपनी तरह का एक अनूठा प्रतिष्ठान है। यूरोपीय मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब को छूने, महसूस करने और अनुभव करने के लिए अब लोग स्टूडियो आ सकते हैं। स्टूडियो आधुनिक मॉड्यूलर किचन डिजाइन के नमूने पेश करता है। सभी किचन मॉड्यूल पर्यावरण के अनुकूल हैं और घर के लोगों के स्वास्थ्य की बेहतरी को बढ़ावा देते हैं। ब्रांड में 46 स्टूडियो हैं, इनमें से हर एक बेजोड़ कस्टमर एक्सपीरियंस वाला है।
वरफेल भारत का सबसे बड़ा प्रीमियम मॉड्यूलर किचन ब्रांड है और इसने देश के मॉड्यूलर किचन उद्योग में क्रांति ला दी है। यह ब्रांड यूरोप की सर्वश्रेष्ठ चीजों को चुनते हुए एक भारतीय घर के बजट में किफायती पड़ने वाला यूरोपीय मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब उपलब्ध कराने के लिए हमेशा तैयार रहता है। इसकी सफलता के पीछे का राज डिजाइनिंग, मैन्युफैक्चरिंग, इंस्टॉलेशन, सर्विसिंग और अन्य कॉम्प्रेसिव सॉल्यूशन में इसके बेहतर गुणवत्ता मानक हैं। इसे 2018, 2019, 2020, 2021, 2022 और 2023 में लगातार टाइम्स बिजनेस अवार्ड्स द्वारा 'बेस्ट मॉड्यूलर किचन ब्रांड' से सम्मानित किया गया। मोस्ट वैल्यूएबल इंटीरियर ब्रांड इंडिया किचन कांग्रेस द्वारा 2019 और 2020 में 'द मोस्ट इनोवेटिव किचन अवार्ड' ऑफ द ईयर 2022 - वर्ल्ड सिग्नेचर अवार्ड्स आईबीएआरसी एशिया और बेस्ट मॉड्यूलर किचन ब्रांड 2023 - रेडियो सिटी बिजनेस आइकन अवार्ड्स भी इसे मिल चुके हैं।
एक जिम्मेदार ब्रांड होने के नाते,वरफेल घर के भीतर स्वस्थ रहने को बढ़ावा देता है और एक तरह से कैंसर मुक्त किचन तैयार करता है। है। एक स्वस्थ रसोई में आवश्यक आंतरिक सज्जा होनी चाहिए जो पूरी तरह से पर्यावरण के अनुकूल और सड़न रोकने वाली हो। वरफेल केवल ई0 ग्रेड बोर्ड का उपयोग करता है जो मुख्य रूप से घर की खेती या टिकाऊ जंगलों से प्राप्त होते हैं। यह सुनिश्चित करता है कि प्रोडक्ट के बेहतरीन गुणवत्ता मानकों को भी बनाए रखे और पर्यावरण को भी नुकसान न हो। इसलिए वरफेल का हर उत्पाद पर्यावरण के अनुकूल और एफएससी प्रमाणित है।
मॉड्यूलर किचन डिजाइन करने की कला के लिए वरफेल ने जो खास दृष्टिकोण अपनाया है, यह ध्यान देने योग्य है। आपको एक बार वरफेल के नजरिए को गहराई से समझने के लिए शोरूम का दौरा जरूर करना चाहिए। हमें यकीन है कि आप यहां ऐसा कुछ देखेंगे जो आपने पहले कभी नहीं देखा। मॉड्यूलर किचन बनाने की चाहत रखने वाले नेटिजन्स की हमारे विशेषज्ञों की टीम के साथ बातचीत किचन की कलाकारी और कौशल के बारे में अधिक जानने में मदद करेगी।
वरफेल के एक प्रवक्ता ने नए स्टूडियो के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, 'हमारा स्टूडियो मॉड्यूलर किचन की एक विविध रेंज प्रदान करता है, जो पारंपरिक और क्लासिक शैलियों से लेकर आधुनिक और समकालीन डिजाइन तक फैली हुई है। इनमें से हर एक हमारे ग्राहकों की अनूठी आवश्यकताओं और टेस्ट के अनुरूप है। आप हमारे सुंदर और काम करने वाले किचन डिजाइन को अनुभव कर सकते हैं, हमें आपका उत्सुकता से है।'
वरफेल उत्पादों की विस्तृत शृंखला फ्लेक्सी-ईएमआई विकल्पों के साथ 10 साल की वारंटी अवधि के साथ आती है।

वरफेल प्रोडक्ट पोर्टफोलियो:
मॉड्यूलर किचन: वरफेल के मॉड्यूलर किचन में मुख्य रूप से तीन हिस्से होते हैं, बेस कैबिनेट, वॉल कैबिनेट और टावर यूनिट। प्रोडक्ट के लिए उपयोग किए जाने वाले प्राइमरी बोर्ड हाई डेंन्सिटी, वॉटर रेसिस्टेंस पार्टिकल बोर्ड, एमडीएफ (मीडियम डेन्सिटी फाइबर) बोर्ड और सिंक्रोनाइज्ड प्लाईवुड हैं। वरफेल बहुत सारे फिनिश विकल्प भी प्रदान करता है, जैसे लेमिनेट, लेकर, पॉली-लेकर, ग्लास, स्टोन और बहुत कुछ। ये मॉड्यूलर किचन कालातीत हैं और हर भोजन को एक सुखद अनुभव बनाने के लिए तैयार किए गए हैं। वरफेल में लग्जरी मॉड्यूलर किचन 3 लाख रुपए से शुरू होते हैं।
पर्सनलाइज्ड वार्डरोब: वरफेल वार्डरोब कपड़े और सामान व्यवस्थित करने के लिए एक व्यावहारिक समाधान प्रदान करते हैं। वे पूरे यूरोप से क्यूरेट की गई उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्री से बने हैं। पर्सनलाइज्ड वार्डरोब विभिन्न प्रकार के डिजाइनों में आते हैं जो अधिकतम स्थान दक्षता और उपयोग में आराम प्रदान करते हैं। पीयूआर ग्लू तकनीक का उपयोग पूरे वॉर्डरोब में किया जाता है, जो इसे लंबे समय तक चलने वाला बनाता है। वरफेल ऐसे वार्डरोब डिजाइन करता है जो हर जीवन शैली के अनुकूल होते हैं और आपकी अलग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पूरी तरह से पर्सनलाइज्ड होते हैं। वरफेल में पर्सनलाइज्ड वार्डरोब की कीमत 75,000 रुपए से शुरू होती है।
टीवी यूनिट्स: वरफेल में टीवी यूनिट न केवल व्यक्तिगत शैली की समझ दिखाती हैं बल्कि सभी सामानों को व्यवस्थित करने में भी मदद करती हैं। लिविंग रूम की थीम के अनुरूप होने के लिए आप फ्लोटिंग टीवी यूनिट डिजाइन या फ्रीस्टैंडिंग के बीच चयन कर सकते हैं। तो देर किस बात की, अव्यवस्था को खत्म करें और वरफेल टीवी यूनिट्स के साथ सभी संग्रहणीय वस्तुओं को स्टूडियो करने के लिए एक तय जगह बनाएं।
वैनिटीज: वरफेल वैनिटी यूनिट्स डिजाइन में आकर्षक हैं और इंटीरियर में यूरोपीय चतुराई लाती हैं। ये हर घर में सुंदरता का हिस्सा बनने के लिए आई हैं। सही बाथरूम वैनिटी शैली और कार्यक्षमता दोनों को जोड़ते हुए यह घर के सौंदर्यशास्त्र को बढ़ाने में मदद करती हैं।
ब्रांड एक बहुत किफायती मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाले किचन और वार्डरोब देते हुए गुणवत्ता और कीमत के बीच की खाई को पाटने के मिशन पर है। हम न केवल यूरोप के सर्वश्रेष्ठ विक्रेताओं से सभी तैयार कच्चे माल और हार्डवेयर का आयात करके अपने इस लक्ष्य को प्राप्त करने में सक्षम हैं। वहीं, इसके बाद कच्चे माल को भारत में अत्याधुनिक यूरोपीय निर्माण इकाई में संसाधित किया जाता है। यूरोप से उत्पादन वीपी की सक्षम पर्यवेक्षण के तहत सभी प्रक्रियाएं यूरोपीय मानकों का पालन करती हैं।
अधिक जानकारी के लिए 1800 3000 2926 पर संपर्क करें या contact@wurfel.in पर लिखें।
  • Powered by / Sponsored by :