तमिलनाडु पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, INDI एलायंस वाले लोग बार-बार, जानबूझकर हिंदू धर्म का अपमान करते हैं, अन्य धर्म का अपमान नहीं करता

तमिलनाडु पीएम मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, INDI एलायंस वाले लोग बार-बार, जानबूझकर हिंदू धर्म का अपमान करते हैं, अन्य धर्म का अपमान नहीं करता

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में रोड शो करने के बाद तमिलनाडु के सेलम में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी द्रमुक पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए को जो समर्थन मिल रहा है उसने द्रमुक की नींद उड़ा दी है। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा को लेकर उत्साहित हैं और यही बात INDI गठबंधन को परेशान कर रही है। तमिलनाडु ने तय कर लिया है कि 19 अप्रैल को हर वोट बीजेपी को, एनडीए को जाएगा। तमिलनाडु ने तय कर लिया है कि 'अबकी बार, 400 पार'। विकसित भारत के लिए हमें '400 पार' की जरूरत है। विकसित तमिलनाडु के लिए हमें '400 पार' की जरूरत है। आत्मनिर्भर भारत के लिए हमें '400 पार' की जरूरत है। पीएम मोदी ने कहा कि आज मुझे ऑडिटर रमेश की याद आ रही है। वह हमारी पार्टी के समर्पित नेता थे। वह एक महान वक्ता और बहुत मेहनती व्यक्ति थे। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ!
पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव प्रचार अभी शुरू हुआ है और पहली रैली में ही INDI Alliance की योजनाओं का खुलासा हो गया है। मुंबई में अपनी पहली रैली के दौरान, उन्होंने 'शक्ति' को नष्ट करने, 'शक्ति' के खिलाफ लड़ने के बारे में बयान दिए। उनका बयान सरासर हिंदू धर्म, हिंदू आस्था का अपमान है। हिंदू धर्म में 'शक्ति' का अर्थ है मातृ शक्ति, नारी शक्ति... लेकिन, कांग्रेस और डीएमके का INDI गठबंधन कह रहा है कि वह इस 'शक्ति' को नष्ट कर देगा! पीएम मोदी ने कहा कि INDI एलायंस वाले लोग बार-बार, जानबूझकर हिंदू धर्म का अपमान करते हैं। हिंदू धर्म के खिलाफ इनका हर बयान बहुत सोचा समझा हुआ होता है। आप देखिए, DMK और कांग्रेस का INDI गठबंधन किसी अन्य धर्म का अपमान नहीं करता है। यह किसी दूसरे धर्म के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोलता। लेकिन हिंदू धर्म को गाली देने में ये एक सेकंड नहीं लगाते।
पीएम मोदी ने कहा कि हमारे शास्त्र साक्षी हैं कि विनाश उनका होता है, जो शक्ति को खत्म करने का विचार रखते हैं। ऐसे खतरनाक ideas को हराने की शुरुआत 19 अप्रैल को सबसे पहले मेरा तमिलनाडु करेगा। मोदी, देश की नारीशक्ति की हर परेशानी के आगे ढाल बनकर खड़ा है। महिलाओं को धुआं मुक्त जीवन देने के लिए हमने उज्ज्वला LPG गैस कनेक्शन दिए, हमने फ्री मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए आयुष्मान योजना शुरू की। इन सभी योजनाओं के केंद्र में नारीशक्ति ही है। हमारी सरकार तमिलनाडु के विकास और समृद्धि को सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। निःशुल्क चिकित्सा उपचार से लेकर घरों में नल के पानी के कनेक्शन प्रदान करने तक, निःशुल्क राशन सुविधाओं से लेकर मुद्रा योजना के माध्यम से तमिलनाडु की महिलाओं को लाभान्वित करने तक, हमने सर्वोत्तम देना, सर्वोत्तम सेवा देना सुनिश्चित किया है। भाजपा सरकार देशभर में 7 मेगा टेक्सटाइल पार्क स्थापित कर रही है। विशेष रूप से, उनमें से एक तमिलनाडु में मौजूद है।
  • Powered by / Sponsored by :