तेलंगाना में बोले पीएम मोदी, भाजपा लहर मिटा देगी बीआरएस और कांग्रेस का कुशासन . . .

तेलंगाना में बोले पीएम मोदी, भाजपा लहर मिटा देगी बीआरएस और कांग्रेस का कुशासन . . .

INDI Alliance की लड़ाई शक्ति के विरुद्ध है, और मेरे लिए, हर बेटी, माँ और बहन 'शक्ति' का स्वरूप - पीएम मोदी
10 वर्षों तक BRS ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना ATM state बना लिया - पीएम मोदी
BRS और कांग्रेस एक दूसरे के लिए चाहे कितनी भी कवर फायर कर लें, इनकी एक एक लूट का हिसाब होता रहेगा - पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के जगतियाल में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी गठबंधन INDI पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि INDI Alliance ने मुंबई में एक रैली की मेजबानी की। उन्होंने घोषणा की कि उनकी लड़ाई 'शक्ति' के विरुद्ध है; और मेरे लिए, हर बेटी, माँ और बहन 'शक्ति' का स्वरूप है। जो लोग 'शक्ति' के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं, मैं आपकी चुनौती स्वीकार करता हूं। मैं इनको शक्ति के रूप में पूजता हूं और मैं इन शक्ति स्वरूपा माताओं-बहनों की रक्षा के लिए जान की बाजी लगा दूंगा। उन्होंने कहा कि एक ओर शक्ति के विनाश की बात करने वाले लोग हैं, दूसरी ओर शक्ति की पूजा करने वाले लोग हैं। मुकाबला 4 जून को हो जाएगा कि कौन शक्ति का विनाश कर सकता है और कौन शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त कर सकता है।
पीएम मोदी ने कहा की लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. दुनिया के सबसे महान लोकतंत्र का जश्न शुरू हो गया है। 13 मई को तेलंगाना की जनता इतिहास रचने जा रही है. आप 'विकसित भारत' और 'विकित तेलंगाना' के लिए वोट करेंगे। तेलंगाना में भाजपा के लिए समर्थन लगातार बढ़ रहा है और यह जीवंत जनसमूह इसका प्रमाण है। मैंने हाल ही में तेलंगाना के विभिन्न शहरों में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया। लोग देख रहे हैं कि विकास परियोजनाएं अब राज्यों के सुदूर कोनों तक भी पहुंच रही हैं। 'भाजपा लहर' मिटा देगी बीआरएस और कांग्रेस का कुशासन!
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना के सपनों को कुचल दिया, जबकि बीआरएस ने लोगों के विश्वास का दुरुपयोग किया। तेलंगाना निर्माण के पहले 10 वर्षों तक BRS ने तेलंगाना को जमकर लूटा और अब कांग्रेस ने तेलंगाना को अपना ATM state बना लिया है। यह अपनी विभाजनकारी नीतियों के वित्तपोषण के लिए लोगों की गाढ़ी कमाई का उपयोग करता है। कांग्रेस, जो कभी बीआरएस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाती थी, अब उसे समर्थन दे रही है।
पीएम मोदी ने कहा कि BRS और कांग्रेस एक दूसरे के लिए चाहे कितनी भी कवर फायर कर लें, इनकी एक एक लूट का हिसाब होता रहेगा। मोदी, तेलंगाना के लोगों को लूटने वालों को छोड़ेगा नहीं। ये मोदी की गारंटी है। परिवारवादियों का पूरा इतिहास उठाकर देख लीजिये, देश में जितने भी बड़े घोटाले हुये हैं, उनके पीछे कोई न कोई परिवारवादी पार्टी ही मिलेगी। उन्होंने कहा कि चाहे 2जी घोटाला हो, नेशनल हेराल्ड घोटाला हो, बोफोर्स घोटाला हो या चारा घोटाला... हर बड़े घोटाले के पीछे परिवारवादी पार्टी होती है। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने तेलंगाना में 25,000 करोड़ रुपये के राजमार्ग बनाए। आजादी के बाद से 2014 तक तेलंगाना में केवल 2,500 किलोमीटर राष्ट्रीय राजमार्ग थे। जबकि, बीजेपी ने महज 10 साल में तेलंगाना में 2,000 किमी लंबे राष्ट्रीय राजमार्ग बनाए।
पीएम मोदी ने कहा कि 13 मई को आपको याद रखना चाहिए कि बीजेपी को जीतना ही होगा! आप जितनी अधिक सीटें भाजपा को देंगे, उतना ही मुझे आपके लिए और भी अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी। अगर हम तेलंगाना में सत्ता में होते तो इससे हमें तेलंगाना के विकास में मदद मिलती। विधानसभा चुनाव में बीआरएस पर आपका गुस्सा जाहिर हुआ। अब, क्रोध को जीवित रखें और लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करें।
  • Powered by / Sponsored by :