पीएम मोदी ने किया दौसा में रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल, लगाए मोदी-मोदी के नारे . . .

पीएम मोदी ने किया दौसा में रोड शो, लोगों ने बरसाए फूल, लगाए मोदी-मोदी के नारे . . .

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के बाड़मेर में कैलाश चौधरी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया उसके बाद दौसा में भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा के समर्थन में दौसा शहर में रोड शो शुरू किया। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में जनसैलाब देखने को मिला। रोड शो के दौरान लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए और पीएम मोदी पर फूल बरसाए तो मोदी ने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया। पीएम मोदी के साथ ओपन जीप में राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री किरोड़ीलाल मीणा और दौसा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा भी मौजूद थे।
रोड शो के दौरान पीएम ने भीड़ में मौजूद भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल शर्मा को बुलाया और जीप में साथ बैठाया। रोड शो से पहले पीएम मोदी ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उसके बाद लालसोट रोड सब्जी मंडी के गणेश मंदिर, पूनम टॉकीज, गोर्धन बढ़ेरा की दुकान पर दो मिनट रुके। रामकरण जोशी स्कूल, पुराना सिनेमा, नागौरी पुलिया, बरकत स्टेच्यू, आनंद कन्या स्कूल, पशु चिकित्सालय, शिक्षा संकुल होते हुए गुप्तेश्वर रोड पर पहुंचकर रोड शो का समापन होगा।
रोड शो से पहले बीजेपी के दिग्गज नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीना ने दौसा के नांगल प्यारीवास में आज मीणा समाज की बैठक में आरक्षण के मामले को लेकर कहा कि समाज के लोग गलतफहमी को छोड़ें, आरक्षण के साथ किसी भी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं होगी। उन्होंने ERCP को लेकर कांग्रेस की बात करते हुए यहां मौजूद पंच पटेलों को गहलोत सरकार के दौरान किए गए संघर्षों के की याद दिलाते हुए बीजेपी को वोट करने की बात कही।
वहीं दूसरी ओर दौसा क्षेत्र पायलट का गढ़ माना जाता हैं, सचिन पायलट ने कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी लाल मीणा के पक्ष में कई सभाओं को संबोधित किया हैं। दौसा सीट पर कांग्रेस और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती हैं। सचिन पालयट ने दौसा में भाजपा सरकार पर धार्मिक राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि यह देश के लोकतंत्र के लिए अनुकूल नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा जब विकास के बारे में बात करने में विफल रहती है तो वह धार्मिक मुद्दे उठाती है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का भी जिक्र किया है।
  • Powered by / Sponsored by :