सांसद वरुण गांधी ने खरीदा नामांकन पत्र, बीजेपी से टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय उतरेंगे चुनाव?

सांसद वरुण गांधी ने खरीदा नामांकन पत्र, बीजेपी से टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय उतरेंगे चुनाव?

भारतीय जनता पार्टी ने भले पीलीभीत लोकसभा सीट से प्रत्याशी का ऐलान न किया हो लेकिन वरुण गांधी ने चुनावी मैदान में उतरने का मन बना लिया है। यानी बीजेपी टिकट दे या न दे लेकिन वरुण गांधी का पीलीभीत से चुनाव लड़ना तय कर लिया है। नामांकन के पहले दिन वरुण गांधी के निजी सचिव ने चार सेटों में नामांकन पत्र पीलीभीत लोकसभा सीट के लिए खरीदे लिया है।
संसद वरुण गांधी के प्रतिनिधि कमलकांत, संसदीय कार्यालय प्रतिनिधि दीपक पांडे और अधिवक्ता एम आर मलिक ने वरुण गांधी के नाम का पर्चा नामांकन कक्ष पीलीभीत से लिया है। जिसके बाद यह तय हो गया कि वरुण गांधी पीलीभीत लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे, अब सवाल यह उठता है कि वरुण गांधी को अगर बीजेपी टिकट नहीं देती है तो क्या वह निर्दलीय लड़ेंगे या समाजवादी पार्टी की ओर रुख मोडेंगे।
किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे वरुण गांधी?
दावा किया जा रहा है कि वरुण गांधी ने अपना मन पीलीभीत से ही चुनाव लड़ने का बना लिया है। इसके साथ ही भाजपा के लिए यह चुनौती भी है कि अगर भाजपा किसी अन्य को पीलीभीत से टिकट देती है तो भाजपा उम्मीदवार के सामने वरुण गांधी चुनाव मैदान में होंगे. वरुण को लेकर बीजेपी में संशय है।
सूत्रों का दावा है कि बीजेपी इस बार मेनका गांधी या वरुण गांधी, दोनों में से किसी एक को ही टिकट देना चाहती है। सूत्रों का दावा है कि मेनका ने बीजेपी से कहा है कि वरुण को प्रत्याशी बनाया जाए। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बीजेपी क्या फैसला करती है।
  • Powered by / Sponsored by :