जिला कलक्टर ने नसीराबाद मंहगाई राहत कैम्प का किया निरीक्षण

जिला कलक्टर ने नसीराबाद मंहगाई राहत कैम्प का किया निरीक्षण

झालावाड़ 23 मई। जिला कलक्टर आलोक रंजन ने मंगलवार को पंचायत समिति बकानी की ग्राम पंचायत नसीराबाद में आयोजित महंगाई राहत कैम्प एवं प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने विभिन्न विभागों के काउन्टर पर जाकर कार्यरत कार्मिकों को निर्देश दिए कि कैम्प में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान की जाए और ज्यादा से ज्यादा पात्र लोगों का पंजीकरण किया जाए। इस दौरान जिला कलक्टर ने विद्युत विभाग के कनिष्ठ अभियंता को निर्देश दिए कि ग्राम पंचायत में बिजली के ढीले तारों और मुड़े हुए पोल को सही करवाएं। इस दौरान जिला कलक्टर ने ग्रामीणों की समस्याओं की सुनवाई करते हुए उनके निस्तारण के निर्देश संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिए। कैम्प में जिला कलक्टर ने लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारण्टी कार्ड भी वितरित किए।
निरीक्षण के दौरान उपखण्ड अधिकारी असनावर दीपक मित्तल, विकास अधिकारी राजीव तोमर सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं विभिन्न विभागों के ब्लॉक स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

जिला कलक्टर ने कोलाना हवाई पट्टी का किया निरीक्षण
जिला कलक्टर आलोक रंजन ने मंगलवार को कोलाना हवाई पट्टी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने कोलाना हवाई पट्टी के भवन में फर्नीचर, फॉल सिलिंग की मरम्मत एवं गेस्ट रूम, पेन्ट्री, डाईनिंग हॉल में साफ-सफाई के निर्देश कोलाना हवाई पट्टी के अधिशाषी अभियंता को दिए। इसके पश्चात् उन्होंने नई हवाई पट्टी का भी निरीक्षण किया। इस दौरान सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता आर.बी. तिवारी, कोलाना हवाई पट्टी के अधिशाषी अभियंता एल.सी. बागड़ी उपस्थित रहे।
  • Powered by / Sponsored by :