अगवा किए गए युवक को छुड़ा कर महिला समेत पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

अगवा किए गए युवक को छुड़ा कर महिला समेत पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

जालोर 7 जुलाई। कोतवाली थाना पुलिस ने अभय कमांड सेंटर से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपहरण-लूट की वारदात का पर्दाफाश कर एक महिला समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने ऐलाना निवासी एक युवक को धोखे से बुलाकर उसे अगवा कर लिया और लूट की वारदात को अंजाम दिया। युवक को भी टीम द्वारा सकुशल छुड़ा लिया गया है।
जालौर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल ने बताया कि 5 जुलाई को ऐलाना निवासी दलाराम चौधरी ने कोतवाली थाने पर एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया है उसके बेटे रूपा राम को धोखे से जालोर बुलाकर उसका अपहरण कर लिया गया है। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ अनुकृति उज्जैनिया व सीओ हिम्मय सिंह के सुपरविजन एवं थानाधिकारी अरविंद कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम में एसआई खम्मा राम, एएसआई नरेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल मोहनलाल व बाबूलाल एवं अन्य को सम्मिलित किया गया।
अभय कमांड सेंटर जालौर से प्राप्त हुए सीसीटीवी फुटेज में अपहरण की घटना के सबूत मिलने पर आरोपियों की तलाश की गई। पीड़ित रुपाराम को अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया गया। साथ ही घटना में शामिल सांवलाराम उर्फ कैलाश पुत्र मांगीलाल निवासी करमावास थाना समदड़ी, प्रेमाराम पुत्र छोगाराम निवासी उम्मेदाबाद, जगाराम पुत्र पूनमाराम निवासी सायला, मुकेश कुमार पुत्र जूठा राम निवासी सिरे मंदिर रोड जालौर एवं ममता चौधरी पत्नी गेना राम निवासी माण्डवला को गिरफ्तार किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :