50 लाख रूपये की अवैध हरियाणा मार्का शराब से भरा ट्रक जप्त 1150 पेटियॅा सहित आरोपी गिरफतार

50 लाख रूपये की अवैध हरियाणा मार्का शराब से भरा ट्रक जप्त 1150 पेटियॅा सहित आरोपी गिरफतार

जयपुर 7 जून। अलवर जिले के पुलिस थाना शाहजहांपुर ने आज एन.एच 8 टोल प्लाजा पर नाकाबन्दी कर 50 लाख रूपये की अवैध हरियाणा मार्का षराब से भरा ट्रक जप्त कर 1150 पेटियॅा सहित एक आरोपी को गिरफतार करने में सफलता हासिल की।

पुलिस अधीक्षक अलवर श्री राहुल प्रकाश ने बताया कि अवैध शराब की रोकथाम अभियान के तहत थाना शाहजहांपुर ने 7 जून,2017 को वृत्ताधिकारी बहरोड श्री परमाल सिंह के निर्देषन मे थानाधिकारी मय जाप्ता द्वारा मुखबिर सूचना मिली की एक ट्रक न0 एचआर 73-7432 जिसमे अवैध हरियाणा व हिमाचल मार्का षराब भरी हुई है। हरियाणा की तरफ से आ रहा है और अवैध षराब गुजरात जायेगी जिस पर एन.एच 8 टोल प्लाजा पर नाकाबन्दी की गई।
श्री राहुल प्रकाश ने बताया कि नाकाबन्दी के दौरान ट्रक न0 एचआर 73-7432 को रूकवा कर चैक करना चाहा तो ट्रक चालक ट्रक को भगाने लगा जिस पर ट्रक के आगे चल रही गाडियों को रूकवा कर उक्त ट्रक को रोकना चाहा तो उक्त ट्रक के चालक ने फौलादपुर पुलिया के पास पुलिस की गाडी से पहले ही गाडी को रोककर चालक व परिचालक भागने लगे जिस पर मुल्जिमों का पीछा कर एक को पकड कर नाम पता पूछा तो अपना नाम दयाराम पुत्र सरबू जाति गुर्जर उम्र 44 साल निवासी सौतका थाना रामगढ जिला अलवर का होना बताया व उक्त ट्रक पर चालक होना बताया ट्रक में बैठा दूसरा व्यक्ति का काफी पीछा किया गया परन्तु वह भागने मे सफल हो गया जिसका चालक से नाम पता पूछा गया तो दयाराम ने उक्त भागने वाले का नाम शाकिर पुत्र इलियास मेव निवासी बाघोर थाना किशनगढ बास जिला अलवर का होना बताया व कागजात चैक किये गये तो बिल्टी मे खाद के कटटे भरे होना अंकित था ट्रक के तिरपाल को हटाकर उपर भरे हुए कट्टों को चैक किया तो कट्टों मे लकड़ी का बुरादा भरा हुआ मिला बिल्टी व माल में विरोधाभाष होने के कारण कट्टों को हटाकर देखा गया तो ट्रक में शराब की 1150 पेटीया भरी हुई मिली जिन्हे जप्त किया जाकर आरोपी दयाराम को गिरफतार किया। आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है।
  • Powered by / Sponsored by :