होंडा ने लॉन्च की सबसे सस्ती नई 100 सीसी बाइक शाइन, जानिए कीमत और बाइक के शानदार फीचर्स . . .

होंडा ने लॉन्च की सबसे सस्ती नई 100 सीसी बाइक शाइन, जानिए कीमत और बाइक के शानदार फीचर्स . . .

होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर की ओर से भारतीय बाजार में नई 100 सीसी की बाइक शाइन को लॉन्च किया गया है। कंपनी की नई होंडा शाइन में 100 सीसी इंजन के साथ सबसे सस्ती है। इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत मुंबई में 64,900 रुपये है। कंपनी की ओर से शाइन बाइक में कई खास फीचर्स को जोड़ा गया है, जिसमें पीजीएम-एफआई भी शामिल है। बाइक में फ्यूल पंप को फ्यूल टैंक से बाहर प्लेस किया गया है। कंपनी 6 साल का वारंटी पैकेज दे रही है इसमें 3 साल स्टैण्डर्ड और 3 साल ऑप्शनल वारंटी। इसके अलावा इस बाइक में सीट (677 एमएम) राइडर और पीछे सवारी करने वाले को पर्याप्त स्पेस देती है। जोकि लम्बी दूरी में काफी आरामदायक है।

कंपनी ने नई शाईन बाइक को 6 अलग-अलग कलर ब्लैक विद रैड स्ट्राइप्स, ब्लैक विद ब्लू स्ट्राइप्स, ब्लैक विद ग्रीन स्ट्राइप्स, ब्लैक विद गोल्ड स्ट्राइप्स और ब्लैक विद ग्रे स्ट्राइप्स में कलर में उपलब्ध होगी। लाईटवेट ड्यूरेबल स्टील फ्रेम नई शाईन के कुल वज़न को कम बनाता है। यह सॉफ्ट स्टीयरिंग और शानदार स्पीड देने में भी मदद करता है। नई होंडा शाइन को कंपनी ने 168mm के ग्राउंड क्लीयरेंस और 1340mm के लंबे व्हीलबेस के साथ उतारा गया है।

ये बाइक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली हीरो स्प्लेंडर, HF डिल्कस और बजाज प्लेटिना के साथ मुकाबला होगा। कंपनी की ओर से इसके लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है और इसका प्रोडक्शन अगले महीने से शुरू किया जाएगा, जबकि डिलीवरी मई 2023 से शुरू होंगी।
  • Powered by / Sponsored by :