खेड़ला कस्बे में व्यापारी से हुई लूट का 4 दिनों में खुलासा, दो आरोपी बापर्दा गिरफ्तार, बाल अपचारी निरूद्ध

खेड़ला कस्बे में व्यापारी से हुई लूट का 4 दिनों में खुलासा, दो आरोपी बापर्दा गिरफ्तार, बाल अपचारी निरूद्ध

दौसा 15 मई। थाना सलेमपुर इलाके के खेडला कस्बे में 11 मई की रात बिना नंबर की बाइक पर आए युवकों द्वारा व्यापारी से लूट के मामले का थाना पुलिस की टीम द्वारा 4 दिनों में खुलासा कर आरोपी सुरेन्द्र गुर्जर पुत्र भगवान सिह (21) निवासी पीपलखेडा थाना महवा और हेमराज गुर्जर पुत्र समय सिंह (20) निवासी खेडला बुजुर्ग थाना सलेमपुर को बापर्दा गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है।
एसपी संजीव नैन ने बताया कि 11 मई की रात 9:00 बजे खेडला बुजुर्ग निवासी राजेश महाजन दुकान बंद कर अपने बड़े भाई के साथ पैदल पैदल घर जा रहे थे। दुकान से 300 मीटर आगे एक बिना नंबर की बाइक पर आए युवक धक्का देकर व्यापारी के हाथ में पकड़ा रुपयों से भरा बैग छीन कर ले गए। रिपोर्ट पर थाना सलेमपुर पर मुकदमा दर्ज किया गया।
व्यापारी से की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी नैन द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी लालचंद कायल व सीओ बृजेश कुमार के सुपर विजन तथा एसएचओ अजीत सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा थाना क्षेत्र एवं आसपास 40 से 50 सीसीटीवी फुटेज चेक कर बीटीएस डाटा प्राप्त किया गया।
आसूचना संकलन एवं सीसीटीवी फुटेज से अज्ञात सन्दिग्ध चिन्हित किये गये। मुखबिर की सूचना पर थाना महवा क्षेत्र के टूडियाना गांव निवासी एक बाल अपचारी के घटना में शामिल होना पता चलने पर मौके से टीम ने बाल अपचारी को डिटेन कर उसकी सूचना पर लूट के मुख्य आरोपी सुरेंद्र गुर्जर व हेमराज गुर्जर को महवा से गिरफ्तार किया। इनसे लूट के 78100 रुपये, थैले में रखे दो लक्ष्मी पात्र तथा घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
  • Powered by / Sponsored by :