कॉन्स्टेबल संजय गुर्जर हत्याकांड में 2 साल से फरार चल रहा इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

कॉन्स्टेबल संजय गुर्जर हत्याकांड में 2 साल से फरार चल रहा इनामी अभियुक्त गिरफ्तार

दौसा 13 मई। मानपुर थाना पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई कर कॉन्स्टेबल संजय गुर्जर हत्याकांड 2 साल से फरार चल रहे 1000 रुपये के इनामी अभियुक्त लाखन सिंह पुत्र लालचन्द मीना (30) निवासी रसीदपुर थाना मण्डावर को बीती रात थाना महवा इलाके के पाडली गांव में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया।
एसपी संजीव नैन ने बताया कि 22 जुलाई 2021 की रात नेशनल हाईवे पर मानपुर चौराहे के पास कॉन्स्टेबल संजय गुर्जर की बाइक को एक मेजर जीप में आए कालू उर्फ रविंद्र गुर्जर और उसके साथियों ने टक्कर मार कर गिरा दिया, बाद में लोहे के पाइपों से मारपीट की गई। गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल लाए गए कॉन्स्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के अगले रोज मृतक कॉन्स्टेबल के बेटे शीर्षक गुर्जर के द्वारा दी गई रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
अनुसंधान के दौरान पूर्व में सात आरोपियों प्रदीप कुमार मीना, भूपेंद्र मीना, अशोक मीना, रविंद्र सिंह उर्फ कालू गुर्जर, उमेश उर्फ पद्घा मीना, नरेश चंद्र गुर्जर व सरदार सिंह मीना को गिरफ्तार किया जा चुका। मामले में बाकी बचे अभियुक्तों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी।
शुक्रवार को अभियुक्त लाखन सिंह के बारे में मिली सूचना पर एएसपी लाल चन्द कायल व सीओ दीपक मीना के सुपरविजन में एसएचओ सीताराम सैनी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा आरोपी को महवा थाना क्षेत्र के पाडली गांव से गिरफ्तार किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :