बाइक सवार से लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, लूटी गई बाइक, मोबाइल, आरसी व डीएल बरामद

बाइक सवार से लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, लूटी गई बाइक, मोबाइल, आरसी व डीएल बरामद

दौसा 8 मई। जयपुर से हिंडौन जा रहे बाइक सवार से करीब 3 महीने पहले रात के समय सिकराय रोड पर हुई लूट के मामले का खुलासा कर थाना मानपुर पुलिस ने दो आरोपियों राहुल गुर्जर पुत्र खुशीराम (22) निवासी रामपुरा गुजरान थाना बांदीकुई और राजेंद्र सेन उर्फ राजू पुत्र विशंभर दयाल (24) निवासी थाना मानपुर को गिरफ्तार कर लूटी गई बाइक, मोबाइल, आरसी व डीएल बरामद की है।
एसपी संजीव नैन ने बताया कि घटना के संबंध में 10 फरवरी को पीड़ित राजकुमार द्वारा थाना मानपुर पर रिपोर्ट दी गई कि वह जयपुर से हिंडौन जा रहा था। मानपुर चौराहे पर रात 8:00 से 9:00 के बीच वह गनीपुर जाने का पता पूछ रहा था। तभी एक अनजान व्यक्ति ने कॉल के बहाने उससे मोबाइल लिया और भाग गया। वहां खड़े दो व्यक्ति उसके पास आए और बोले कि हम उसे जानते हैं, हमारे साथ चलो, हम मोबाइल दिलवा देंगे।
उसने दोनों को अपनी बाइक पर बैठा लिया रास्ते में दोनों युवक उसे एक एटीएम पर ले गए और धमका कर 5000 निकालने को कहा। अकाउंट में पर्याप्त राशि नहीं होने पर उन्होंने उसकी जेब में रखें हजार-डेढ़ हजार रुपए ले लिए और उसे बद्रीका मोड़ की तरफ सुनसान जगह छोड़ बाइक व आरसी से लेकर भाग गए।
रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी लालचंद कायल व सीओ दीपक कुमार मीणा के सुपरविजन तथा एसएचओ सीताराम सैनी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा तकनीकी सहायता और आसूचना संकलन से घटना में शामिल आरोपित राहुल गुर्जर और राजेंद्र सैन को गिरफ्तार कर लूटी गई बाइक, मोबाइल, आरसी व डीएल बरामद की है।
  • Powered by / Sponsored by :