बिहार में एनडीए गठबंधन के तहत भाजपा 17 सीटों, जेडीयू 16 सीटों, लोजपा 5 सीटों, HAN (s) व आएलएम 1-1 सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेगी : विनोद तावड़े

बिहार में एनडीए गठबंधन के तहत भाजपा 17 सीटों, जेडीयू 16 सीटों, लोजपा 5 सीटों, HAN (s) व आएलएम 1-1 सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेगी : विनोद तावड़े

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने आज केंद्रीय कार्यालय में एनडीएक के संयुक्त प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बिहार में एनडीए गठबंधन के बीच सीटों के बंटवारे की घोषणा की। एनडीए गठबंधन के घटक दलों के बीच बिहार में सीट बंटवारे की घोषणा की। इस अवसर पर भाजपा नेता एवं बिहार उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख, जदयू राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा, बिहार लोजपा (आर) प्रदेशाध्यक्ष राजू तिवारी और बिहार एचएएम प्रदेशाध्यक्ष रजनीश कुमार उपस्थित रहे।

विनोद तावड़े ने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी, जनता दल (यूनाइटेड), लोक जनशक्ति पार्टी (आर), हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के संगठन से बना एनडीए गठबंधन एक साथ बिहार की सभी 40 सीटों पर पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगा और 40 की 40 सीटों एनडीए पर विजयी होगा। सभी पार्टियां अपनी-अपनी सीटों पर अपने पार्टी की “चुनाव चिह्न” पर चुनाव लडेंगी और सभी 40 सीटों पर एनडीए को विजयी बनाएंगी। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव श्री विनोद तावड़े ने बिहार की सीटों के बंटवारे की घोषणा की। एनडीए गठबंधन के तहत बिहार में भाजपा 17 सीटों, जेडीयू 16 सीटों, लोजपा (आर) 5 सीटों, एचएएम और राष्ट्रीय लोक मोर्चा 1 - 1 सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। सभी सीटों पर एनडीए गठबंधन एकता और मजबूती के साथ चुनाव में उतरेगा और फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प को सिद्ध करेगा।

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने विश्वास जताते हुए कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए विजयी होगी। 2019 लोकसभा चुनाव में एनडीए ने तीन दलों के साथ चुनाव लड़ा था, लेकिन इस बार दो पार्टियां और इस गठबंधन में जु़ड़ गई हैं। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी और माननीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी के मार्गदर्शन में सभी सहयोगी पार्टियों के नेताओं के सहमति के साथ एनडीए गठबंधन बिहार में चुनाव लड़ रही है। ये स्पष्ट है कि देश में फिर एक बार आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की सरकार बनेगी और एनडीए गठबंधन का 400 सीटों पर विजयी होने का संकल्प भी पूरा होगा।

राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का धन्यवाद करते हुए कहा कि माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी की बिहार के प्रति विशेष रुचि है। बिहार में एनडीए के सभी साथी दलों ने एक सौहार्दपूर्ण माहौल में सीटों पर चर्चा और बंटवारा तय हो गया है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी एनडीए ने ऐतिहासिक प्रदर्शन किया था और 2024 का चुनाव भी एकतरफा ही दिखाई पड़ रहा है। डबल इंजन सरकार के कारण बिहार में अभूतपूर्व विकास हुआ है और बिहार की जनता की आकांक्षाएं और बढ़ गई है। श्री संजय झा ने कहा कि निश्चित ही आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगा।

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) को बिहार में 5 लोकसभा सीटें देने के लिए राजू तिवारी ने आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, माननीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह जी, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी सहित बिहार भाजपा के सभी नेताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया। तिवारी ने कहा कि एनडीए आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटों पर जीत हासिल करके माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को 400 से अधिक सीटों के साथ एक बार पुनः प्रधानमंत्री पद पर प्रतिष्ठित करेगा।
  • Powered by / Sponsored by :