तीन मुकदमों में वांछित को पकड़ने गई रुदावल पुलिस टीम पर बदमाश ने चलाई गोली, कांस्टेबल की बची जान, अवैध हथियार मय कारतूस व बाईक के साथ बदमाश गिरफ्तार

तीन मुकदमों में वांछित को पकड़ने गई रुदावल पुलिस टीम पर बदमाश ने चलाई गोली, कांस्टेबल की बची जान, अवैध हथियार मय कारतूस व बाईक के साथ बदमाश गिरफ्तार

भरतपुर 28 नवंबर। तीन गंभीर मामलों में वांछित चल रहे आरोपी को पकड़ने गई रुदावल थाना पुलिस के कॉन्स्टेबल पर बदमाश रब्बो गुर्जर ने रविवार दोपहर देशी कट्टे से फायर कर दिया। कॉन्स्टेबल ने जमीन पर गिर कर किसी प्रकार अपनी जान बचा ली। बाद में बदमाश रब्बो गुर्जर के देसी कट्टे के चेंबर में गोली नहीं होने का फायदा लेकर टीम ने अवैध हथियार मय कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। मौके से थाना पुलिस ने एक बाइक भी जब्त की गई है।
भरतपुर एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि थाना रुदावल क्षेत्र का नामी बदमाश रब्बो गुर्जर रविवार दोपहर हथियार लेकर कस्बे में घूम रहा था। मुखबिर से मिली सूचना पर थानाधिकारी रुदावल मनीष शर्मा मय जाब्ता थाने से रवाना होकर गौरव पथ पहुंचे। जहां बाइक पर रब्बो गुर्जर हनुमान मंदिर की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस को देख रब्बो मोटरसाइकिल छोड़कर मंदिर की तरफ खेतों में भागने लगा।
कॉन्स्टेबल प्रेमचंद व गोवर्धन के पीछा करने पर बदमाश ने अपनी पेंट से एक कट्टा निकाल लिया और कांस्टेबल प्रेमचंद को कहा मेरे पीछा मत करो नहीं तो गोली मार कर खत्म कर दूंगा। थानाधिकारी मनीष शर्मा व टीम ने चारों तरफ से घेरकर पकड़ना चाहा तो रब्बू गुर्जर ने कॉन्स्टेबल प्रेम पर गोली चला दी। कॉन्स्टेबल ने जमीन पर गिर कर अपनी जान बचा ली। कट्टे में और गोली न होने के कारण मौके का फायदा उठाकर टीम ने बदमाश को घेरा देकर दबोच लिया। कट्टे के चेंबर में एक खाली बोर व पेंट की तलाशी में दो जिंदा कारतूस 315 बोर के मिले।
आरोपी को हथियार मय कारतूस व बाइक के साथ गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट में थाना रुदावल पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी रब्बा उर्फ जयशिव गुर्जर पुत्र नरेश (23) थाना रुदावल क्षेत्र के रतउआ गांव का रहने वाला है। थाना रुदावल पर दर्ज पीडीपीपी एक्ट, आर्म्स एक्ट, एससी एसटी एक्ट व हत्या के प्रयास आदि कि 3 मुकदमों में वांछित चल रहा था।
  • Powered by / Sponsored by :