मेवात के ठगो ने सैक्स चैट कर कुरूक्षैत्र के व्यक्ति से ठगे 1 लाख रूपये, नगर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर कुरूक्षैत्र पुलिस के किया हवाले

मेवात के ठगो ने सैक्स चैट कर कुरूक्षैत्र के व्यक्ति से ठगे 1 लाख रूपये, नगर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर कुरूक्षैत्र पुलिस के किया हवाले

भरतपुर 04 अक्टूबर। जिले के मेवात क्षेत्र में सेक्सटॉर्शन कर ब्लैकमेल करने व धमकी देकर पीड़ित से रुपयों की मांग करने का धंधा पनपने लगा है। सोमवार को थाना नगर पुलिस टीम ने थाना क्षेत्र में अलवर रोड़ निवासी एक ऐसे ही मुलजिम समीन खाँ मेव पुत्र चाव खाँ को पकड़ कर कुरूक्षैत्र से आई स्पेशल डिटेक्टिव यूनिट पुलिस के हवाले किया, जिसने कुरुक्षेत्र के रहने वाले एक युवक को महिला बन अपने जाल में फंसाया। फिर उसका न्यूड वीडियो बना 1 लाख रुपये ठग लिये।
भरतपुर एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में थाना थानेसर इलाके के शास्त्री नगर के रहने वाले अक्षय गुप्ता से सोशल मीडिया पर दोस्ती कर उसके साथ सेक्स चैट कर बाद में ब्लैकमेलिग का खेल शुरू हुआ। ठगों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 1 लाख रुपये ले लिये। ओर रुपयों की मांग करने पर ब्लैकमेलिग से तंग आकर पीड़ित अक्षय गुप्ता पुलिस के पास पहंचा ओर उन्हें पूरा मामला बताया।
कुरुक्षेत्र पुलिस ने पीड़ित के फोन व बैंक अकाउंट की जांच की। जिसमे आरोपित की लोकेशन भरतपुर की मिली। भरतपुर पुलिस से सहयोग मांगने पर एएसपी बुग लाल मीणा व सीओ सत्य प्रकाश मीणा एवं नगर थानाधिकारी हरलाल मीणा मय जाब्ता की टीम गठित की गई। गठित टीम ने सोमवार की सुबह आरोपित समीन मेव के अलवर रोड़ स्थित घर पर दबिश देकर दस्तयाब कर कुरूक्षैत्र पुलिस के हवाले किया।
एसपी विश्नोई ने बताया कि रविवार को भी भरतपुर जिले की थाना नगर पुलिस ने जयपुर निवासी सुरेंद्र खेतान को सेक्सटॉर्शन कर ब्लैकमेल करने वाले दो ठग भाइयों गांव इष्नाका निवासी सद्दीक मेव व शब्बीर मेव पुत्र चाव खाँ को गिरफ्तार किया था। इसी प्रकार तमिलनाडू के रहने वाले व्यवसायी चंद्रशेखर का न्यूड वीडियो बना धमकी देकर 2 लाख रुपयों से अधिक की ठगी करने वाले आरोपित गांव मांची निवासी रहीश मेव पुत्र दीनू एवं रहीश मेव पुत्र आसू को पकड़ा था।
  • Powered by / Sponsored by :