गौ तस्कर व पुलिस में मुठभेड़ : पिकअप से 10 गोवंश मुक्त करा एक तस्कर को किया गिरफ्तार, तीन कारतूस भी बरामद

गौ तस्कर व पुलिस में मुठभेड़ : पिकअप से 10 गोवंश मुक्त करा एक तस्कर को किया गिरफ्तार, तीन कारतूस भी बरामद

भरतपुर 13 जनवरी। दो गाड़ियों में गौ तस्करी कर रहे तस्करों ने गुरुवार अल सुबह नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी और नाकाबंदी तोड़कर भागने लगे। पीछा कर रही सीकरी थाना पुलिस ने एक पिक अप को रोक उसमें सवार एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पिकअप से 10 गोवंश को मुक्त करा जयश्री गौशाला में सौंपा गया। तस्कर के पास से तीन जिंदा कारतूस भी मिले।
भरतपुर एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि गुरुवार अलसुबह थानाधिकारी सीकरी पूरन सिंह को मुखबिर से मिली सूचना पर थाना पुलिस व क्यूआरटी द्वारा सीकरी कस्बे में अस्पताल के सामने नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान करीब 5:30 बजे दो टाटा गाड़ी गोविंदगढ़ की तरफ से आती हुई दिखाई दी। पुलिस टीम द्वारा उन गाड़ियों को इशारा देकर रुकवाना चाहा तो गाड़ियों में सवार गौ तस्कर मौजूद जाब्ते पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर नाकाबंदी तोड़ भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा भी आत्मरक्षा हेतु फायरिंग की गई।
एसपी विश्नोई ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा दोनों गाड़ियों का पीछा कर एक गाड़ी को रोक उसमें सवार तस्कर ताहिर मेंव पुत्र जुहरु निवासी घाटमिका थाना पहाड़ी को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से तीन जिंदा कारतूस व गाड़ी के पीछे 6 सांड व 4 गाय निर्दयता पूर्वक बंधे हुए मिले।
दूसरी गाड़ी में सवार गौ तस्कर घने कोहरे का फायदा उठाकर गाड़ी को भगा ले गए। पकड़े गए तस्कर ताहिर मेव को गिरफ्तार कर गाड़ी व कारतूस जब्त किये गए। तस्करों के विरुद्ध सीकरी थाने पर आरबीए व आर्म्स एक्ट एवं आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।
  • Powered by / Sponsored by :