हत्या के आरोप में महिला समेत तीन गिरफ्तार : समझाइश कर रहे वृद्ध के सिर पर लाठी से वार कर की थी हत्या

हत्या के आरोप में महिला समेत तीन गिरफ्तार : समझाइश कर रहे वृद्ध के सिर पर लाठी से वार कर की थी हत्या

बारां 3 जुलाई। गंदा पानी फेंकने को लेलर हुए विवाद के बाद घर में घुस कर बुजुर्ग के सिर पर लाठी से वार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पड़ोसी रामस्वरूप लोधा निवासी खैरखजुरिया थाना हरनावदाशाहजी हाल बजरंग नगर छीपाबड़ोद, पत्नी द्रोपती बाई और बेटे पवन लोधा को गिरफ्तार किया है।
एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक प्रेमचंद के बेटे उमाशंकर द्वारा 30 जून को थाना छीपाबड़ोद पर रिपोर्ट दी गई कि सुबह उसके पिता मेरी बहन मधु के घर मेहमानों को चाय के लिए बुलाने गये थे। जहां मधु का पड़ोसी द्रौपती बाई के साथ गंदा पानी फेंकने को लेकर झगड़ा हो रहा था। उसके पिता समझाइश कर बेटी को अंदर घर में ले गए।
कुछ देर बाद पड़ोसी रामस्वरूप लोधा पत्नी द्रोपति बाई, बेटे पवन और बहू के साथ घर में घुसा। पवन ने लाठी से पिता के सिर में वार किया, जिससे वे नीचे गिर गए। उसके बाद चारों बहन मधु के साथ मारपीट करने लगे। जिन्हें छीपाबड़ोद अस्पताल ले जाया गया। जहां से कोटा रैफर किया गया। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। अनुसंधान के दौरान गम्भीर घायल प्रेमचंद तेली (63) निवासी नया मोहल्ला की मौत हो गई।
घटना की गंभीरता को देख आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी जिनेन्द्र कुमार जैन, सीओ गिरधर सिंह के सुपरविजन और एसएचओ चंद्रप्रकाश यादव के नेतृत्व में टीम गठित की गई। गठित टीम ने साइबर सेल के हेड कांस्टेबल सत्येंद्र सिंह के तकनीकी सहयोग से आरोपी रामस्वरूप लोधा, पवन और द्रोपती बाई को डिटेन कर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुलजिम की सूचना पर हत्या में प्रयुक्त लकड़ी बरामद की जा चुकी है।
  • Powered by / Sponsored by :