सरसों की तुड़ी खरीद कर लौट रहे किसान पुत्र की ग्राम बिसलाई में हुई हत्या के अज्ञात 04 आरोपी गिरफ्तार

सरसों की तुड़ी खरीद कर लौट रहे किसान पुत्र की ग्राम बिसलाई में हुई हत्या के अज्ञात 04 आरोपी गिरफ्तार

बारां 07 मार्च। अपने साथियों के साथ सरसों की तूड़ी खरीद कर लौट रहे टोंक निवासी युवक की हत्या के आरोप में किशनगंज थाना पुलिस ने मुखबिर व तकनीकी सूचना पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।
बारां एसपी कल्याण मल मीना ने बताया कि 28 फरवरी को फरियादी मनराज मीणा निवासी आटून थाना मानटाउन जिला सवाई माधोपुर ने एक रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वह अपने साथी लवकुश मीणा निवासी खातौली थाना उनियारा जिला टोंक तथा दो अन्य के साथ सरसों की तूडी खरीदने के लिये ट्रैक्टर ट्रोली लेकर रामगढ इलाके में आये थे। ट्रैक्टर ट्रोलीयों में सरसों की तूडी भरकर जा रहे थे। रास्ते में ग्राम बिसलाई के पास 08 अज्ञात व्यक्ति हाथों में लकडियां, सरिया, गंडासी लेकर आये व जानलेवा हमला कर दिया हमले में लवकुश के सिर में चोट आने व ट्रैक्टर के नीचे आने से उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा अन्य साथी रामसिंह के चोटें आई। ट्रैक्टर के बोनट पर लठ मारने से ट्रैक्टर में तोडफोड की इत्यादि रिपोर्ट पर पुलिस थाना किषनगंज पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया गया।
घटना स्थल पर मौजूद लोगों से एवं जिला पुलिस के अनुभव के अनुसार प्रकरण में घटना के तुरन्त बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार के निर्देशन में सीओ मनोज कुमार गुप्ता के नेतृत्व मे विशेष टीम का गठन कर अज्ञात मुलजिमों की तलाश हेतु पीपल्दा कलां, बिसलाई, रामगढ, माधोपुरा, बडौदा श्योपुर मध्य-प्रदेश रवाना किया गया ।
एसपी मीना ने बताया कि गठित टीम के द्वारा विशेष मुखबीरों से प्राप्त सूचनाओ एंव जानकारी के संकलन तथा साईबर सेल के विश्लेषण के आधार पर पता चला कि घटना में शामिल अपराधी चौकी रामगढ इलाके के हैं। इस पर जिला पुलिस की विशेष टीम जिसका नेतृत्व सीओ मनोज कुमार गुप्ता, थानाधिकारी ओमप्रकाश वर्मा, एसआई रामस्वरूप एवं सत्येन्द्र सिंह हैड कानि0 की टीम के द्वारा किया गया एवं गुप्त रुप से रामगढ क्षैत्र में अपराधियों की तलाष पतारसी की व मुखबीरों एवं तकनीकि की सूचना पर हत्या के प्रकरण के आरोपी सत्यनारायण, कमल, बृजमोहन व श्यामलाल उर्फ राधेष्याम को दबिष देकर डिटेन कर चारों को बाद पूछताछ गिरफ्तार किया गया।
  • Powered by / Sponsored by :