न्याय आपके द्वार शिविर के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जुड़ाव सीधा जनता से हो रहा है-डॉ. कैलाश वर्मा

न्याय आपके द्वार शिविर के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जुड़ाव सीधा जनता से हो रहा है-डॉ. कैलाश वर्मा

बगरू, आज दिनांक 22 जून 2018, बगरू विधानसभा के युवा व लोकप्रिय विधायक एवं संसदीय सचिव राजस्थान सरकार डॉ कैलाश वर्मा ने आज ग्राम पंचायत अजयराजपुरा में आयोजित न्याय आपके द्वारा शिविर का निरीक्षण कर शिविर में पधारे स्थानीयों लोगों की समस्याओं को सुना एवं उपरान्त उसके सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को उक्त समस्याओं का जल्द निस्तारण किये जाने हेतु दिश निर्देश दिये।
ज्ञातव्य हैं कि प्रदेश में प्रत्येक ग्राम पंचायत में जिला प्रशासन व ब्लॉक प्रशासन के सहयोग से न्याय आपके द्वार शिविरों के तीसरे चरण का आयोजन किया जा रहा है। इसी आयोजन के क्रम में आज विधानसभा क्षेत्र बगरू की ग्राम पंचायत अजयराजपुरा में न्याय आपके द्वार शिविर का आयोजन किया गया।
शिविर कि दौरान स्थानीय विधायक एवं राजस्थान सरकार में संसदीय सचिव डॉ कैलाश वर्मा ने उपस्थित जनसमुदाय व कर्मचारियों, अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा की प्रदेश की प्रत्येक ग्राम पंचायत में स्थानीय समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु न्याय आपके द्वार शिविरों को आयोजन किया जा रहा हैं। यह इन शिविरों का तीसरा चरण है पिछले दो चरणों में प्रशासन को मिली अभूतपूर्व सफालता के चलते इन शिविरों का लगातार तीसरे वर्ष भी आयोजन जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा हैं आज ग्राम अजयराजपुरा के इस शिविर में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित जन समुदाय की उपस्थिति इस बात का सबुत है कि इस प्रकार के शिविरों से स्थानीय ग्रामीण जनता को कितना फायदा मिल रहा हैं और उनका समय एवं पैसा दोनों की वह बचत कर पा रहे है। आज प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है ग्राम पंचायत स्तर पर पक्की सीमेन्ट की सड़कों का निर्माण साथ ही ग्राम पचायत उच्च माध्यमिक विद्यालय की स्वीकृती हो यह सभी कार्य प्रदेश की यषस्वी मुख्यमंत्री जी द्वारा कराये गये एक कार्य हैं जो प्रदेश के विकास कार्यों में नीवं के पत्थर साबित हो रहे हैं।
शिविर के दौरान सांगानेर के उपखण्ड अधिकारी जगतराजेश्वर, तहसीलदार सांगानेर अवनी गोदारा, नायब तहसीलदार बगरू लालाराम यादव, ए.सी.एम. जयपुर अनिता खटीक, के साथ सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहें साथ ही भाजपा बगरू देहात पष्चिम मण्डल के पदाधिकारीयों उपस्थित रहें। शिविर की अध्यक्षता स्थानीय सरपंच ग्राम पंचायत अजयराजपुरा अनिता देवी ने की।
  • Powered by / Sponsored by :