नवोदित उद्यमियों और स्टार्टअप्स के लिए आईस्टार्ट उदयपुर में ओपन माइक सेशन आज

नवोदित उद्यमियों और स्टार्टअप्स के लिए आईस्टार्ट उदयपुर में ओपन माइक सेशन आज

उदयपुर, 4 अगस्त। स्टार्टअप इकोसिस्टम को मजबूत करने के लिए राजस्थान सरकार द्वारा कई पहल की जा रही हैं। इन्वेस्टर कनेक्ट और आउटरीच और जागरूकता कार्यक्रम उनमें से एक हैं। आईस्टार्ट राजस्थान शुक्रवार को 5 अगस्त को सूचना प्रौद्योगिकी और संचार विभाग उदयपुर की ओर से आईस्टार्ट नेस्ट इनक्यूबेशन सेंटर उदयपुर में आईस्टार्ट आउटरीच और जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
आईटी उपनिदेशक शीतल अग्रवाल ने बताया कि डीओआईटी एंड सी आयुक्त और संयुक्त सचिव आशीष गुप्ता कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे और टीआईई उदयपुर के संस्थापक मनीष गोधा, विनीत राठी, निवेशक ऋषभ वर्डिया, दीपक भंसाली, अमित शर्मा, हितेश गांधी स्टार्टअप पिचिंग सुनेंगे और अनुभव साझा करेंगे।
कार्यक्रम के तहत आयोजित सत्र में टीआईई उदयपुर के सहयोग से स्टार्टअप इन्वेस्टर्स कनेक्ट का आयोजन किया जाएगा। एक अन्य सत्र में हेल्थ-टेक, एड-टेक, एग्रो-टेक, ट्रैवल एंड टूरिज्म, कारीगर, सप्लाई चेन सेक्टर जैसे विभिन्न क्षेत्रों के 15 से ज्यादा स्टार्टअप निवेशकों के सामने अपने बिजनेस आइडिया पेश करेंगे। इस ओपन माइक स्टार्टअप इन्वेस्टर कनेक्ट का आयोजन टीआईई उदयपुर के सहयोग से किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में उदयपुर के विभिन्न कॉलेजों के 50 से अधिक छात्र और उभरते उद्यमी आईस्टार्ट राजस्थान के आउटरीच और जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेंगे, जिसमें आईस्टार्ट सलाहकार डीओआईटी एंड सी द्वारा शुरू की गई योजनाओं और पहलों के बारे में स्टार्टअप और उभरते उद्यमियों को जानकारी साझा करेंगे ।
  • Powered by / Sponsored by :