जिला कलक्टर ने रात्रि चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

जिला कलक्टर ने रात्रि चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

उदयपुर, 10 मार्च। जिला कलक्टर बिष्णुचरण मल्लिक ने शुक्रवार रात को मावली के मेड़ता ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चौपाल आयोजित कर पंचायत क्षेत्र के ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। उन्होने विभिन्न सरकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए पात्र लोगों का आह्वान किया कि वे योजनाओं का अधिकाधिक लाभ उठावें।
ग्रामीणों ने क्षेत्र में पेयजल की अल्प गुणवत्ता की समस्या सामने रखते हुए जिला कलक्टर के समक्ष आरओ प्लांट लगवाने की मांग रखी। रास्ते से बिजली ट्रांसफार्मर हटाने सहित कई अन्य समस्याएं भी ग्रामीणों ने रखीं। जिला कलक्टर ने समस्याओं के उचित निराकरण का आश्वासन दिया। उन्होने मेड़ता गांव के सौ प्रतिशत विद्युतीकरण होने पर प्रसन्नता जाहिर की। इस अवसर पर उपखंड अधिकारी जितेंद्र ओझा, यूआईटी विशेषाधिकारी ओपी बुनकर, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग व एवीवीएनएल के अधीक्षण अभियंता, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सहित अन्य विभागों के अधिकारी एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।
महिला सरपंच को किया सम्मानित
जिले में दूसरी ओडीएफ पंचायत का सम्मान हासिल करने वाली ग्राम पंचायत मेड़ता की महिला सरपंच कंचन कुंवर देवड़ा को जिला कलक्टर ने इस अवसर पर प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित समारोह में वे उपस्थित नहीं हो पाई थीं।