5000 रुपये ईनामी हिस्ट्रीशीटर दो साथियों समेत अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, एक पिस्टल, दो मैगजीन और 9 कारतूस बरामद

5000 रुपये ईनामी हिस्ट्रीशीटर दो साथियों समेत अवैध हथियार सहित गिरफ्तार, एक पिस्टल, दो मैगजीन और 9 कारतूस बरामद

टोंक 20 सितंबर। टोडारायसिंह थाना पुलिस ने सोमवार को थाना क्षेत्र के बावड़ी गांव के पास बाइक से आ रहे थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर और उसके दो अन्य साथियों को अवैध हथियार एक पिस्टल, दो मैगजीन और 9 कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। कई मामलों में वांछित चल रहे आरोपी हिस्ट्रीशीटर की गिरफ्तारी के लिए एसपी कार्यालय से 5000 का इनाम घोषित किया हुआ है।
टोंक एसपी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर किशन उर्फ कृष्ण कुमार जाट पुत्र राम नारायण (30) निवासी नारायणपुरा खात्याली, हरि राम यादव पुत्र भंवरलाल (26) निवासी नया बास उर्फ अहीरों की झोपड़िया एवं मुकेश कुमार जाट पुत्र राधेश्याम (29) हगतपुरा थाना टोडारायसिंह को गिरफ्तार किया गया है। इनके बारे में सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली थीं कि कृष्ण कुमार और उसके दो साथी बाइक पर बावड़ी गांव में देखे गए हैं। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार व सीओ सुशील मान के सुपरविजन तथा थाना अधिकारी दातार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई।
इस सूचना पर टीम तुरंत थाना क्षेत्र के बावड़ी गांव पहुंची। चौकी इंचार्ज राकेश कुमार और टीम को साथ लेकर अभियुक्तों की तलाश की गई। मालपुरा रोड पर बाइक से आ रहे अभियुक्तों को रोकने का प्रयास करने पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। उनमें से एक व्यक्ति खेतों की तरफ भागने लगा, जिसे पीछा कर पकड़ लिया। तीनों की तलाशी ली गई तो उनके पास अवैध हथियार मिले। जिसे जप्त कर आर्म्स एक्ट के तहत तीनों को गिरफ्तार किया गया।
हिस्ट्रीशीटर किशन उर्फ कृष्ण कुमार थाना टोडारायसिंह के 3 प्रकरणों में लंबे समय से वांछित है, जो राजस्थान के बाहर दिल्ली व अन्य राज्यों में फरारी काट रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी कार्यालय से 5000 रुपये का इनाम घोषित किया गया। आरोपी पर थाना पुलिस द्वारा निरंतर नजर रखी जा रही थी। जिसे सोमवार को टीम ने गिरफ्तार कर लिया।
  • Powered by / Sponsored by :