गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर 45 लोगों के काटे चालान

गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर 45 लोगों के काटे चालान

सवाई माधोपुर, 7 जनवरी। कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए गाइड लाइन की पालना करवाने के लिए प्रषासन द्वारा सख्ती की जा रही है। सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर उपखंड अधिकारी कपिल शर्मा, तहसीलदार प्रीति मीना एवं नाचब तहसीलदार की सहित टीमों ने जिला मुख्यालय के बाजारों में औचक कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान जिला मुख्यालय पर गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर 45 चालान काटकर 10 हजार 200 रूपए का जुर्माना वसूला गया। वहीं दो प्रतिष्ठानों को सीज किया गया।
उपखंड अधिकारी कपिल शर्मा एवं तहसीलदार प्रीति मीना ने बताया कि सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के बाजार में बिना मास्क घूमने वाले एवं सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नही करने पर चालान काटे। उपखंड अधिकारी की टीम ने 15 चालान एवं 23 सौ रूपए का जुर्माना वसूला तथा दो प्रतिष्ठान (फ्रेंन्ड्स मोबाइल शॉप एवं एचपी गैस एजेन्सी) सीज किए।
इसी प्रकार तहसीलदार के नेतृत्व में टीम ने 17 चालान काटकर 55 सौ रूपए का जुर्माना तथा नायब तहसीलदार की टीम ने 13 चालान काटकर 24 सौ रूपए का जुर्माना वसूला।
टीम द्वारा लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए गाइड लाइन की पालना करने, मास्क लगाने तथा दो गज की दूरी का पालन करने के लिए समझाईश भी की गई। उन्होंने दुकानों पर भी सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के साथ ही जिन लोगों द्वारा टीके की डोज नहीं ली है, उन्हें टीका लगवाने के लिए समझाईश की।
  • Powered by / Sponsored by :