बजरिया सब्जी मण्डी से हटवाया अतिक्रमण, नगर परिषद टीम की अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई

बजरिया सब्जी मण्डी से हटवाया अतिक्रमण, नगर परिषद टीम की अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई

सवाई माधोपुर, 15 नवम्बर। जिला कलक्टर सुरेश कुमार ओला के निर्देश पर नगर परिषद् आयुक्त होती लाल मीना के नेतृत्व में नगर परिषद् की टीम ने बजरिया सब्जी मण्डी में हो रहे अतिक्रमण के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए सब्जी मण्डी को अतिक्रमण से मुक्त किया।
सवाई माधोपुर नगर परिषद की टीम ने लगभग 3 घण्टे तक सख्ती के साथ कार्रवाई करते हुए सब्जी मण्डी में तय सीमा से बाहर सब्जी विक्रेताओं पर कार्रवाही की। इस दौरान टीम द्वारा तय सीमा से बाहर लगे सब्जी के ठेलो को मौके पर ही ट्रेक्टर ट्रोली में डालकर जब्त कर लिया है।
नगर परिषद् आयुक्त ने कहा कि अतिक्रमण के कारण सब्जी मण्डी में आने वाले खरीदारों और आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने सभी सब्जी विक्रेताओं को हिदायात दी की तय सीमा बाहर कोई भी सब्जी विक्रेता अपने ठेले नहीं लगाए। ऐसा करने वाले के खिलाफ नगर परिषद् की टीम द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी और अतिक्रमण के खिलाफ की गई कार्रवाही के दौरान जब्त किए गए सामानों को वापस नहीं लौटाया जाएगा।
नगर परिषद् आयुक्त ने समस्त सब्जी व्यापारियों से सब्जी मण्डी में निर्धारित स्थानों पर ही फल व सब्जी के ठेले एक लाईन में लगवाने की समझाईश की। उन्होंने सभी थड़ी, ठेलो वालों से अपने थड़ी एवं ठेलों को व्यवस्थित करने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपने आस पास के क्षेत्र को साफ-सुथरा बनाए रखने एवं गंदगी नहीं करने की हिदायत दी।
  • Powered by / Sponsored by :