कॉमेडियन के सरताज राजू श्रीवास्तव ने महज 58 वर्ष की उम्र में दुनिया को किया अलविदा, एम्स में ली अंतिम सांस

कॉमेडियन के सरताज राजू श्रीवास्तव ने महज 58 वर्ष की उम्र में दुनिया को किया अलविदा, एम्स में ली अंतिम सांस

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं रहे। राजू श्रीवास्तव ने महज 58 वर्ष की उम्र में ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने दिल्ली एम्स में अंतिम सांस ली। राजू श्रीवास्तव पिछले महीने से बीमार चल रहे थे। उन्हें 10 अगस्त की जिम में एक्सरसाइज करते समय हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिंदिगी और मौत के बीच राजू श्रीवास्तव को 41 दिनों तक वेटिंलेटर पर रखा गया। लेकिन आज बुधवार को कॉमेडियन के बादशाह मौत से जंग हार गए। तमाम कोशिश के बावजूद डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को बचा नहीं पाए और सबको हंसाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव सबको रुलाकर हमेशा के लिए चले गए। आज उनके फैन्स बहुत दुखी है।
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का कल यानी गुरुवार को दिल्ली में ही अंतिम संस्कार किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक कल सुबह उनका अंतिम संस्कार होगा। राजू के चाहने वाले इस वक्त बेहद दुखी हैं। कई सालों तक उन्होंने फैंस को हंसाया, गुदगुदाया और लोगों के हर गम को कुछ पल के लिए ही सही दूर करने का काम किया.
इस समय हर कोई उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है, इनमें उनके दोस्तों से लेकर देश की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हैं। इन सबके बीच एक वीडियो सामने आया है| राजू श्रीवास्तव के निधन पर कपिल शर्मा ने भी एक पोस्ट करके उन्हें श्रद्धाजंलि दी है। आज पहली बार आपने रुलाया है राजू भाई काश एक मुलाक़ात और हो जाती। ईश्वर आपको अपने चरणों में स्थान दें। आप बहुत याद आएंगे। अलविदा ओम् शांति।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक पोस्ट करके उन्हें श्रद्धाजंलि दी। उन्होंने लिखा सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, राजू श्रीवास्तव जी के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है। वे एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहद ज़िंदादिल इंसान भी थे। सामाजिक क्षेत्र में भी वे काफ़ी सक्रिय रहते थे। उनके शोकाकुल परिवार एवं प्रशंसकों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ।ॐ शान्ति!
  • Powered by / Sponsored by :