बकरियां चराने गई 09 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

बकरियां चराने गई 09 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

राजसमन्द 29 सितम्बर। जेके टायर फैक्ट्री के पीछे नोगामा गांव से आरके हॉस्पिटल को जाने वाला कच्चे रास्तें में बकरी चरा रही बालिका के साथ 27 सितम्बर को दुष्कर्म करने के मामले का खुलासा कर पुलिस ने गांव पिपलवास थाना खमनोर निवासी आरोपी संतोष भील पुत्र कूका राम (22) को गिरफ्तार कर लिया।
राजसमन्द एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि मामले को केस ऑफिसर स्कीम में लिया गया है। एक सप्ताह में चालान पेश कर जल्द से जल्द ट्रायल शुरू कर पीड़िता को न्याय दिलवाया जाएगा। पीड़ित प्रतिकर स्कीम के अंतर्गत पुनर्वास व अधिकतम अनुदान दिलाने हेतु प्रयास किये जा रहे है।
एसपी चौधरी ने बताया कि 27 सितम्बर को बकरी चराने गई बालिका से मारपीट कर दुष्कर्म करने की घटना को गम्भीरता से ले उन्होंने स्वयं घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया तथा घटना स्थल को सुरक्षित रखने के निर्देश दिये। मौके पर डॉग स्क्वाड, एफएसएल को बुला भौतिक साक्ष्य एकत्रित किये। एएसपी शिव लाल बैरवा के नेतृत्व में कांकरोली, राजनगर, डीएसटी समेत 7 टीमों का गठन किया गया।
पीड़िता द्वारा बताए गए अभियुक्त के हुलिए के आधार पर सघन तलाशी अभियान चलाया व लगातार दबिशे दी। साथ ही भंगार का काम करने वाले व व्यापार करने वाले लोगो से गहन पुछताछ की गई। संदिग्ध व्यक्तियों से पुछताछ के साथ ही घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरे चैक किये। जिसके आधार पर तकनीकी सहायता से जिला विशेष टीम ने महत्वपूर्ण आसूचना संकलित करते हुये विभिन्न सोशल मिडिया प्लेटफार्म के आधार पर संदिग्ध व्यक्ति की पहचान संतोष भील निवासी खमनोर के रूप में कर थानाधिकारी कुंवारिया पेशावर खान मय जिला विशेष टीम के सदस्यों ने उदयपुर के थाना डबोक पुलिस के सहयोग से अभियुक्त को डिटेन किया। अग्रिम अनुसंधान हेतु थाना कांकरोली को सुपुर्द किया गया ।
  • Powered by / Sponsored by :