25 नव लघु उधमियों को सम्मानित करेंगा लघु उद्योग प्रकोष्ठ

25 नव लघु उधमियों को सम्मानित करेंगा लघु उद्योग प्रकोष्ठ

जयपुर, 13 सितम्बर । भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आज नव गठित लघु उद्योग प्रकोष्ठ की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक रघुनाथ नरेडी ने की । बैठक में प्रकोष्ठ के कार्य विस्तार हेतु चर्चा हुई, साथ ही मोदी सरकार के गत सात वर्षो में MSME को बढावा देने हेतु अनेको योजनाओं का प्रारम्भ किया गया है, इसी का परिणाम आज लघु उधोगों के माध्यम से भारतीय अर्थव्यवस्था में विश्वव्यापी परिवर्तन के रूप में सामने आ रहे है । बढी संख्या में स्टार्टअप लघु उधोगों के माध्यम से सामने आये है, जिन्होनें देशभर में अपनी पहचान बनाई है, ऐसे ही राज्य के 25 नये उधमियों को प्रोत्साहन स्वरूप कौशल सम्मान से सम्मानित करने का निर्णय लिया है।
कौशल सम्मान 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस से प्रारंभ ’’सेवा समर्पण पखवाडे’’ में समारोह का आयोजन कर वितरित किये जायेगें। साथ ही आज की बैठक में प्रकोष्ठ का कार्य मण्डल स्तर तक पहुंचे इस कार्ययोजना पर भी चर्चा हुई, अब 25 सितम्बर तक जिले संगठन की संरचना और 25 अक्टुबर तक मण्डल स्तर तक की संगठन स्तर की रचना का निर्णय किया गया है।
आज की बैठक में प्रकोष्ठ के सह-संयोजक प्रशान्त मेवाडा, दौलत सिंह तंवर, सुरेन्द्र सिंह चारण सह-संयोजक, पर्यटन प्रकोष्ठ एवं श्री राजेन्द्र सिंह शेखावत सहित जयपुर संभाग से प्रकोष्ठ के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।
  • Powered by / Sponsored by :